Featuredदेशपुलिस

थाने में पुलिस की शराब पार्टी, दो लाइन अटैच..प्रधान आरक्षकों ने खुद का VIDEO बनाकर कर दिया वायरल…

न्यूज डेस्क। रीवा में दो प्रधान आरक्षक का थाने के अंदर बैठकर शराब पीने का VIDEO सामने आया है। इस मामले में रीवा एसपी ने दोनों प्रधान आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया है। जानकारी के अनुसार शराब पार्टी का यह VIDEO सप्ताहभर पहले का है, जो शुक्रवार रात से वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि प्रधान आरक्षक उमेश मिश्रा और सुनील सिंह सेंगर ने रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाने के अंदर बैठकर शराब पार्टी की थी। दोनों ने शराब के नशे में खुद का VIDEO बनाया था। वीडियो बनाने के बाद दोनों प्रधान आरक्षक ने परिचित पुलिसकर्मियों को यह वीडियो भेजा था। इसके बाद से ही यह शहर में वायरल होना शुरू हो गया था।

 

वीडियो सामने आने के बाद एसपी विवेक सिंह ने मामले में संज्ञान लेते हुए प्रधान आरक्षक उमेश मिश्रा और सुनील सिंह सेंगर को लाइन अटैच कर दिया है। पुलिस ने वीडियो की जांच करवाई, जिसमें पाया गया कि इस वीडियो की वजह से पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है। शराब पीने के दौरान दोनों ही प्रधान आरक्षक वर्दी पहने हुए थे।

रीवा एसपी विवेक सिंह का कहना है कि पुलिस विभाग में अनुशासन बहुत जरूरी है। वर्दी में इस प्रकार के कृत्य करना अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। इसलिए दोनों पर कार्रवाई करते हुए लाइन अटैच कर दिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

शराब के नशे में झूमते मिले थे दोनाें पुलिसकर्मी

थाने के अंदर दोनों पुलिसकर्मियों VIDEO में झूमते हुए दिख रहे हैं। साथ ही एक-दूसरे से शराब पीने का बोल रहे है। इसी दौरान एक पुलिस वाला नशे की हालत में वीडियो बनाता रहा। यही वीडियो शहर में वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button