BreakingFeaturedदेशपुलिस

मसाज पार्लर में पुलिस की दबिश.. मचा हड़कंप, मौके से पकड़ी गई तीन लड़कियां

न्यूज डेस्क । यूपी के मेरठ में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब रिहायशी इलाके में चल रहे एक मसाज पार्लर पर पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस ने वहां से तीन लड़कियों और लड़कों को हिरासत में लिया है. आरोप है कि मसाज पार्लर/हेयर सैलून की आड़ में अनैतिक काम करने का धंधा चल रहा था. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

पूरा मामला मेरठ के सिविल लाइन के मोहनपुरा इलाके का है, जहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि यहां पर एक अवैध तरीके से मसाज पार्लर चलाया जा रहा है और इस पार्लर में गलत काम किए जाते हैं. फीस के तौर पर 800 से 1000 रुपये वसूले जाते हैं.

सूचना पर पुलिस फोर्स ने इस मसाज पार्लर पर छापा मारा तो मौके से तीन लड़के और तीन लड़कियों को हिरासत में ले लिया. इस दौरान स्थानीय पार्षद के अलावा बड़ी संख्या में मोहल्ले के लोग भी मौजूद थे. फिलहाल, पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है. इस कार्रवाई से मसाज पार्लर में हड़कंप मच गया.

बताया जा रहा है कि शिकायत पर इस पार्लर में कुछ दिन पहले भी छापेमारी हुई थी. तब इसे बंद करवा दिया गया था. लेकिन अब यह दोबारा शुरू कर दिया गया है. ऐसे में कई सवाल उठ रहे हैं. मसलन, किसकी शह पर मसाज पार्लर दोबारा शुरू हुआ?

वहीं, इस मामले में सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी ने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों द्वारा यहां पर मसाज केंद्र के संचालन की सूचना दी गई थी. उसी क्रम में हम लोग यहां आए थे. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी. लोकल लोगों ने दो-तीन व्यक्तियों को पकड़ा था, जिनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button