Featuredछत्तीसगढ़सामाजिक

PM Modi Oath Ceremony: पीएम मोदी ने सक्ती के टिंकू देवांगन को भेजा पत्र, पेंटिंग की तारीफ करते हुए दी शुभकामनाए

सक्ती। PM Modi Oath Ceremony: पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के जेठा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान सक्ती जिले के रहने वाले टिंकू देवांगन ने पीएम नरेंद्र मोदी को तस्वीर भेंट की थी।

 

 

PM Modi Oath Ceremony: टिंकू देवांगन को 5 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र आया, जिसमें लिखा था आपके द्वारा बनाई गई पेंटिंग मुझ तक पहुंचाने के लिए आभार। आपकी इस अभिव्यक्ति ने मेरे हृदय को छू लिया है। आप जैसे परिवारजनों से मिलने वाला स्नेह मुझे देश के लिए जी-जान से काम करने की नई ऊर्जा देता है।

 

 

PM Modi Oath Ceremony: बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने तब चुनावी मंच से युवक को कहा था कि आप बैठ जाओ, बहुत देर से खड़े हो। आप अपनी पेंटिंग मेरे एसपीजी को दे दो, मैं आपको पत्र लिखूंगा। दिलचस्प बात यह है कि पीएम मोदी ने टिंकू देवांगन से किये गए वादे को निभाया है।

 

 

पीएम मोदी ने पत्र में आगे लिखा कि मुझे विश्वास है कि आप अपनी कला को इसी प्रकार निखारते हुए देश और समाज के लिए अपना अमूल्य योगदान देंगे। आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

 

PM Modi Oath Ceremony: टिंकू देवांगन ने पीएम मोदी द्वारा भेजे गए इस पत्र को लेकर आभार व्यक्त करते हुए उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को सामने से देखने का मौका मिला। मुझे उम्मीद है कि उनकी अगुवाई में भारत विश्व गुरु बनेगा। पेंटिंग बनाने के लिए 15 से 20 घंटे मुझे लगे थे। पीएम मोदी ने हमारी पेंटिंग की तारीफ की है, इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button