Featuredदेशसामाजिक

पति सांवला है, नहीं रहूंगी उसके साथ और ससुराल छोड़कर फरार हुई पत्नी

 

झांसी। यूपी के झांसी में अजब-गजब मामला सामने आया है। सात दिन से लापता महिला के पति ने उसे ढूंढने के लिए रात-दिन एक कर दिया। जब वह मिली तो पति के साथ रहने से ही इनकार कर दिया। उसका कहना है कि वह सांवला है, इसलिए उसे पसंद नहीं है। महिला ने दहेज मांगने का भी आरोप लगाया।

मऊरानीपुर के लहचूरा बांध निवासी द्रगपाल की शादी छह साल पहले रोरा गांव की ज्योति के साथ हुई थी। द्रगपाल संपन्न परिवार से था, जबकि ज्योति के परिवार की स्थिति ठीक नहीं थी। तीन सितंबर को वह अचानक घर से लापता हो गई।

द्रगपाल ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। उसने बताया कि घर से जेवर व नगदी भी गायब है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की। सीसीटीवी फुटेज व कॉल डिटेल से पता चला कि ज्योति एक बाइक से निकली, इसके बाद रास्ते में एक और बाइक मिल गई। उसके साथ दो युवक भी थे।

जांच में ज्योति की लोकेशन मध्य प्रदेश के छतरपुर में मिली। मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे छतरपुर से बरामद कर लिया। थाने लाकर पूछताछ की गई तो ज्योति ने कहा कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती है। वह अपनी मर्जी से घूमने गई थी।

उसने पति व ससुरालियों पर दहेज के लिए उत्पीड़न का आरोप भी लगाया। उसने कहा कि पति काला और सांवला है, इसलिए उसे पसंद नहीं है। लहचूरा थाना प्रभारी अरुण तिवारी के मुताबिक महिला पति के साथ नहीं रहना चाहती है, वह द्रगपाल पर गंभीर आरोप लगा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button