Featuredदेश

Minister Rajkumar Anand Resigns: केजरीवाल सरकार में मंत्री राजकुमार आनंद का इस्तीफा, आम आदमी पार्टी को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। Minister Rajkumar Anand Resigns: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री राजकुमार आनंद ने बुधवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके पास समाज कल्याण मंत्रालय की जिम्मेदारी थी। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वो किसी पार्टी में नहीं जा रहे हैं।

 

 

 

 

Minister Rajkumar Anand Resigns: मीडिया से बातचीत में राजकुमार आनंद ने कहा, “मैं राजकुमार आनंद मैं दिल्ली सरकार में मंत्री हूं, मेरे पास 7 पोर्टफोलियो है लेकिन आज मैं बहुत व्यथित हूं इसलिए मैं आज आपको अपना दुख साझा करने आया हूं… मैं राजनीति में तब आया था जब अरविंद केजरीवाल जी ने कहा था की राजनीति बदलेगी लेकिन आज मुझे अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि राजनीति तो नहीं बदली लेकिन राजनेता बदल गए… आम आदमी पार्टी का जन्म भी भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन से हुआ था लेकिन आज ही पार्टी खुद भ्रष्टाचार के दलदल में फंस चुकी है।

 

 

 

Minister Rajkumar Anand Resigns: उन्होंने कहा, मेरे लिए मंत्री पद पर रहकर इस सरकार में रहकर काम असहज हो गया है, मैं इस पार्टी, इस सरकार से इस्तीफा दे रहा हूं क्योंकि मैं भ्रष्ट आचरणों में अपना नाम नहीं जुड़ना चाहता। मैं नहीं समझता कि हमारे पास शासन करने की कोई नैतिक ताकत बची है।

Related Articles

Back to top button