Featuredछत्तीसगढ़राजनीतिसामाजिक

Loharidih Case : लोहारीडीह पहुंचा साहू समाज का प्रतिनिधि मंडल, प्रभावित परिवार से मुलाकात कर सरकार के आगे रखी ये डिमांड, एक सप्ताह का दिया अल्टीमेटम

कवर्धा। Loharidih Case : लोहारीडीह गांव में जेल में बंद एक युवक की मौत के बाद साहू समाज का 16 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचा। समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू ने साहू समाज भवन में मृतकों के परिजनों के लिए सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है। उन्होंने सरकार को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया, कहा कि अगर मांगे पूरी नहीं हुईं, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। साथ ही उन्होंने एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव की बर्खास्तगी की भी मांग की।

Loharidih Case : डिप्टी सीएमों की गांव में मौजूदगी-

इस बीच, शनिवार को दोनों डिप्टी सीएम, राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा और पंडरिया विधायक भावना बोहरा लोहारीडीह गांव पहुंचे। उन्होंने साहू परिवार के तीन सदस्यों की मौत की घटनाओं पर संवेदना व्यक्त की और जेल में बंद प्रशांत साहू के परिजनों को 10 लाख रुपये का चेक प्रदान किया। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि सरकार ग्रामीणों के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं करेगी।

Loharidih Case : स्वास्थ्य शिविर और भोजन का आयोजन-

डिप्टी सीएमों ने गांव में स्वास्थ्य शिविर भी आयोजित किया, जहां ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया और सभी के लिए भोजन की व्यवस्था की गई। डिप्टी सीएम ने आश्वासन दिया कि लोहारीडीह गांव में किसी प्रकार की अव्यवस्था नहीं होगी।

Loharidih Case : कैदियों से मुलाकात और कांग्रेस पर निशाना-

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने जेल में बंद लोगों से मुलाकात की, जहां उन्होंने कैदियों के लिए खाद्य सामग्री और दैनिक उपयोग की वस्तुएं प्रदान की। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पिछले शासन में हुए घटनाओं पर कोई मंत्री या मुख्यमंत्री नहीं आया, लेकिन अब जब चुनाव नजदीक हैं, तब वे राजनीति करने आते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button