BreakingFeaturedकोरबा

Korba : भ्रष्टाचार का गढ़ बना कोरबा जनपद..PMAY हितग्राहियों के घर गुर्गे भेज वसूल रहे कमीशन, देखें VDO

कोरबा। जनपद पंचायत कोरबा भ्रष्टाचार का गढ़ बनकर रह गया है। प्रधानमंत्री आवास योजना का काम देखने वाले एपीओ हितग्राहियों के घर गुर्गे भेजकर कमिशन वसूल रहे है। वायरल वीडियो में कमीशन वसूली के पुख्ता प्रमाण दिख रहे है

बात श्यांग क्षेत्र के प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक हितग्राही की है। श्यांग के रोजगार सहायक हितग्राही के घर जाकर शासन से जारी रकम के एवज में कमिशन मांगने का वीडियो वायरल हुआ है। हितग्राही के देवर वीडियो में कहते दिख रहे है कि पहले ही 35 हजार कमीशन दे चुके है तो फिर 10 हाजर क्यों दें , कौन साहब मांग रहा है उससे बात करवाइए। इतने में रोजगार सहायक मोबाइल से कॉल कनेक्ट करते हुए जनपद कोरबा में पदस्थ पीएम आवास के पीएमएवाई को बात करते हुये हितग्राही से बात करवाता है। पीएम आवास योजना देखने वाले जनपद के साहब कह रहे है कमीशन तो देना पड़ेगा। सिस्टम में है तभी अगला किश्त जारी होगा। इस वीडियो वायरल होने के बाद जनपद पंचायत के आवास गैंग में हड़कंप मच गया है। ग्रामीणों की माने तो गरीबो के आवास कमीशनखोरी में उलझकर रह गई है। जिससे समय पर आवास नही बन पा रहा है।

 

 

जांच कराकर की जाएगी कार्रवाई- सीईओ

पीएम आवास योजना में चल रहे कमीशन खोरी के सम्बंध में जनपद सीईओ इंदिरा भगत का कहना है जांच कराकर दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button