Featuredदेशपुलिस

फूट-फूटकर रोने लगीं IPS चारु निगम, गले लगकर खूब बहाया आंसू, वीडियो वायरल

न्यूज डेस्क। लेडी सिंघम के नाम से मशहूर IPS चारू निगम औरैया में SP के पद पर तैनात थी। इस दौरान उन्होंने करीब 26 महीने तक SP के पद पर रहते हुए क्षेत्र में कानून व्यवस्था को बनाए रखने का काम किया। आपको बता दें कि उन्होंने अपने इस कार्यकाल के दौरान 3 दोषियों को फांसी की सजा भी दिलवाई। मगर अब IPS चारू निगम का तबादला हो गया है। औरैया से उनका तबादला गाजियाबाद पीएसी में कर दिया गया है। तबादले के बाद चारू निगम वहां के वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने के पहुंची जहां लोग इस खबर को सुनने के बाद भावुक हो गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

नम आखों से चारू निगम को दी बधाई
औरैया से अपने तबादले के बाद चारू निगम ने वृद्धाश्रम जाकर बुजुर्गों से मुलाकात की। वृद्धाश्रम में मौजूद सभी बुजुर्ग उनके तबादले की खबर से भावुक हो गए और सभी की आंखें नम हो गईं। सभी लोगों ने नम आखों से चारू निगम को आशीर्वाद देते हुए उनकी विदाई की। इस दौरान लेडी सिंघम की भी आंखें नम हो गईं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि कैसे सभी बुजुर्ग महिलाएं एवं पुरुष उन्हें नम आखों से आशीर्वाद दे रहे हैं।

 

योगी सरकार ने बड़ी संख्या में किए तबादले

10 सितंबर को योगी सरकार ने एक लिस्ट जारी किया जिसमें उन सभी IPS अधिकारियों का नाम शामिल था जिनका तबादला किया गया। लिस्ट के मुताबिक आईपीएस सुधा सिंह को झांसी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पद पर ट्रांसफर किया गया। वहीं, झांसी के वर्तमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आईपीएस राजेश एस. को प्रमोट कर शाहजहांपुर का एसपी बना दिया गया है। ऐसे ही आईपीएस यशवीर सिंह को रायबरेली, अशोक कुमार मीना को सोनभद्र, कृष्ण कुमार को संभल, अभीजीत आर.शंकर को औरैया, पलाश बंसल को महोबा के एसपी के तौर पर ट्रांसफर कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button