BreakingFeaturedदेशसामाजिक

Flights Cancelled in Mumbai: मुंबई में भारी बारिश के चलते 36 फ्लाइट रद्द, इंडिगो, एयर इंडिया और विस्तारा की उड़ान अहमदाबाद डायवर्ट

मुंबई। Flights Cancelled in Mumbai: मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश का असर विमान सेवाओं पर भी पड़ रहा है। खराब मौसम के चलते मुंबई एयरपोर्ट से 36 उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। इनमें विभिन्न एयरलाइन्स की फ्लाइट शामिल हैं। वहीं कई उड़ानों का रूट अहमदाबाद समेत विभिन्न नजदीकी हवाईअड्डों की तरफ डायवर्ट कर दिया गया है।

 

Flights Cancelled in Mumbai: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बारिश के चलते कारण फैसिलिटी ऑपरेटर को लगभग एक घंटे के भीतर रनवे संचालन को दो बार निलंबित करना पड़ा। सूत्र के अनुसार, छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रद्द की गई उड़ानें इंडिगो के साथ-साथ एयर इंडिया और विस्तारा की थीं। सूत्रों ने बताया, शहर में लगातार अंतराल पर हो रही भारी बारिश और कम दृश्यता के कारण रविवार को 18 आगमन और प्रस्थान वाले विमान रद्द करने पड़ा।

 

Flights Cancelled in Mumbai: कई फ्लाइटों के रूट डायवर्ट

 

सूत्रों ने बताया कि शाम चार बजे तक एयर इंडिया, इंडिगो और अकासा सहित कम से कम 15 उड़ानों को नजदीकी हवाईअड्डों, मुख्य रूप से अहमदाबाद की ओर मोड़ दिया गया। बृहन्मुंबई नगर निगम के अनुसार शाम 4 बजे तक शहर में 82 मिमी, पूर्वी उपनगरों में 96 मिमी और पश्चिमी उपनगरों में 90 मिमी बारिश हुई।

 

Flights Cancelled in Mumbai: भारी बारिश के कारण पूरे मुंबई में उड़ान संचालन के अलावा सड़क और रेल सेवाएं भी प्रभावित हुईं। जहां कई सड़कों पर पानी भर गया, वहीं मध्य रेलवे की हार्बर लाइन पर कुछ जगहों पर पटरियां भी पानी में डूब गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button