छत्तीसगढ़

CG Politics: छत्तीसगढ़ में एफआईआर के बाद पोस्टर वार,…राम मंदिर का..देखें राजनांदगांव में चुनावी सरगर्मी

रायपुर/राजनांदगांव। CG politics छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ने लगी है। केंद्रीय चुनाव आयोग के निर्देश के बाद नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के खिलाफ हेटस्पीच मामले में राजनांदगांव के कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। अब यहां के कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को घेरने के लिए बीजेपी ने एक कार्टून जारी किया है।

Breaking : जुए के फड़ में पुलिस का छापा.. शंकर रजक सहित 11 रईसजादे गिरफ्तार, 2 लाख 30 हजार नकद जब्त…

 

CG Politics: बीजेपी के इस कार्टून को लेकर कांग्रेस के सोशल मीडिया हैंडलर भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। भाजपा के शेयर किया कार्टून, लिखा- राजनांदगांव की जनता सावधान, राम मंदिर का न्योता ठुकराने वाले वोट लेने आ रहे हैं..।

 

8 महीने तक ‘IT ऑफिसर’ बनने की नौटंकी, पापा से कार खरीदवाई, 250 लोगों को दी दावत…फिर

CG Politics: हालांकि इससे पहले कांग्रेस ने भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल और सरोज पांडेय पर भी कार्टून जारी किए। जिसके जवाब में बीजेपी की ओर से सोशल मीडिया में पोस्टरवार तेज कर दिया है।

 

 

CG Politics: कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि इस कार्टून वार के लिए भाजपा का जिम्मेदार है। भाजपा ने राजनीति का स्तर गिराया है। बयानबाजी के राजनीतिक मुद्दे होने चाहिए।

 

 

CG Politics: वहीं कांग्रेस को जवाब देते भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता का कहना है कि कार्टून एक कला है। कार्टून किसी का उपहास करने के लिए नहीं बनाया गया है,बल्कि कांग्रेस की कार्यशैली जिससे प्रदेश की जनता नाराज रही है उसे उजागर करता है। हमारे कार्टून का प्रतिफल बहुत अच्छा मिल रहा है। बहुत कम शब्दों में लोग समझ पा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button