Featuredछत्तीसगढ़राजनीति

Breaking : MLA के रिश्तेदार को पीटा.. पुलिस वर्दी पहनकर के शीशे तोड़े-डांडों से बुरी तरह मारा…

रायपुर। सोमवार को बलौदा बाजार में कलेक्टर और एसपी ऑफिस जला दिया गया। कुछ दिन पहले यहां जैतखाम तोड़े जाने को विरोध प्रदर्शन चल रहा था जो उग्र हो गया। जब शाम होते-होते मामला ठंडा हुआ तो एक नया कांड सामने आया। बलौदा बाजार जिले में पुलिस की वर्दी पहने कुछ युवकों ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक मोतीलाल साहू के रिश्तेदारों के साथ मारपीट की है। इस घटना की जानकारी देते हुए विधायक मोतीलाल साहू ने बताया कि मेरे घर के बच्चे अपने कुछ है सहकर्मियों के साथ बलौदा बाजार गया हुआ था। वह अपनी कार से यह पूछते हुए आगे बढ़ रहा था कि विरोध थम गया या नहीं। जब जानकारी मिली कि सब कुछ शांत हो चुका है वह अपने काम से जा रहा था। तभी उसपर हमला हुआ।

 

मोतीलाल साहू ने बताया पुलिस की वर्दी पहने युवकों ने रोककर उसे उतारा और सीधे पिटाई करने लगे। उन्होंने कुछ नहीं बताया वह सीधा हमला करने लगे। हमलावरों ने मेरे परिजन की कार के शीशे तोड़ दिए। मेरे रिश्तेदार एकलव्य साहू और उसके साथ मौजूद कर्मचारियों को बुरी तरह से पिता। इस पिटाई से एकलव्य का कान फट गया है, खून बह रहा है। वह लहूलुहान हालत में जैसे तैसे खुद को बचाकर वापस आया।

 

ठेकेदारी करता है विधायक का रिश्तेदार

 

विधायक मोतीलाल साहू का रिश्तेदार एकलव्य साहू ठेकेदारी का काम करते हैं । बलौदाबाजार रेस्ट हाउस के पास पहुंचे ही थे कि तभी उनके साथ यह घटना हुई । इस वक्त एकलव्य के साथ उनके कर्मचारी निलेश सिंह, ड्राइवर त्रिगट भोई मौजूद थे। जब एक्लव्य ने मारपीट कर रहे पुलिस की वर्दी पहने युवकों को बताया कि वह विधायक मोतीलाल साहू का रिश्तेदार है तो हमलावर उसे छोड़कर भाग गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button