Breakingक्राइमछत्तीसगढ़

Breaking: खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद..पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट…

रायगढ़। जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम पाकरगांव में कल दोपहर एक युवक ने अपनी पत्नी की डंडा से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक राजेश जांगड़े ने बताया कि बीती रात ग्राम पाकरगांव जूनापारा में एक महिला की उसके ही पति द्वारा डंडा से मारपीट कर हत्या किए जाने की सूचना मिली । थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना से अवगत करा कर तत्काल अपने स्टाफ के साथ ग्राम पाकरगांव जूनापारा पहुंचे। जहां मृतिका दुरपति सिदार 42 वर्ष मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। मृतिका के पुत्र सूरज सिदार बताया कि कल दोपहर अपने बाड़ी के प्याज फसल में पानी सिंचाई कर रहा था ।

शाम करीब 5 बजे घर तरफ से झगड़ा मारपीट की आवाज आने पर आकर देखा तो उसके पिता बलराम सिदार, इसकी मां दुरपति सिदार को खाना नहीं बनाने की बात को लेकर झगड़ा विवाद का डंडा से मारपीट कर रहा था। सूरज सिदार ने बीच बचाव किया तो आरोपी पिता भी उससे मारपीट करने लगा। जिससे वह घर से भाग निकला। जब वापस आकर देखा, तो उसकी मां कमरे में लहूलुहान पड़ी हुई थी जिसके सिर, कनपटी पर चोट के निशान थे। वहीं उसका पिता बलराम सिदार घर से फरार था।

मामले में पुलिस ने आरोपी बलराम सिदार 45 वर्ष को गिरफ्तार कर पूछताछ किए। तो आरोपी ने बताया कि पत्नी दुरपति सिदार के खाना नहीं बनाने की बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में झगड़ा विवाद होना और विवाद में पत्नी को डंडे से सिर, कनपटी में मारकर उसकी हत्या करना स्वीकार किया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button