BreakingFeaturedछत्तीसगढ़राजनीति

Balodabazar violence: कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी दुर्भावनापूर्ण, उनकी कोई भूमिका नहीं: बघेल, दोपहर में बैज लेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

रायपुर/बलौदाबाजार। Balodabazar violence: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार हिंसा मामले में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी से कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। देवेंद्र यादव गिरफ्तारी को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने इसे दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई बताते हुए इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज आज दोपहर 12 बजे राजीव भवन में इसी मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे।

 

Balodabazar violence: राजनीतिक दबाव में कार्रवाई न करे पुलिस: बघेल

 

कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, बलौदाबाजार हिंसा मामले में पुलिस लगातार दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई कर रही है। जबकि, BJP नेता सनम जांगड़े की भूमिका पूरे कार्यक्रम में रही। इसके बावजूद भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस मामले में देवेंद्र यादव की कोई भूमिका नहीं थी फिर भी उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि, पुलिस राजनीतिक दबाव में कार्रवाई न करे। इस मामले में हम विधिक सलाह ले रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी को लेकर हम राजनीतिक लड़ाई भी लड़ेंगे।

 

Balodabazar violence: बता दें कि शनिवार को दिनभर के हाईवोल्टेज सियासी ड्रामे के बाद पुलिस ने गिरफ्तारी की। बलौदाबाजार पुलिस सुबह से ही विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार करने पहुंची थी तब उनके निवास के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ मौजूद थी और पुलिस को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था। बलौदाबाजार हिंसा मामले में चौथी बार नोटिस जारी होने के बाद विधायक ने बयान देने जाने से मना किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button