Featuredछत्तीसगढ़

Arvind Kejriwal : एक दिन में अरविंद केजरीवाल को डबल झटका, सुप्रीम कोर्ट का तत्काल सुनवाई से इंकार, राउज एवेन्यू कोर्ट से ‘5 दिन मुलाकात’ वाली याचिका खारिज

नई दिल्ली। Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को एक दिन मेंडबल झटका लगा है। एक्साइज पॉलिसी केस में दिल्ली हाईकोर्ट से अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज होने के एक दिन बाद बुधवार, 10 अप्रैल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे मगर कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से इंकार कर दिया। वहीं, राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने वकीलों से हफ्ते में 5 दिन मुलाकात की दरख्वास्त की थी।

 

 

Arvind Kejriwal: वकील सिंघवी पहुंचे थे सुप्रीम कोर्ट

 

 

Arvind Kejriwal: वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ के सामने केजरीवाल की उस याचिका का जिक्र किया जिसमें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनकी गिरफ्तारी और उसके बाद एक्साइज पॉलिसी केस में उनकी रिमांड को चुनौती दी गई है।

 

 

Arvind Kejriwal: सिंघवी ने याचिका को तत्काल सूचीबद्ध करने की मांग करते हुए सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली पीठ को बताया कि गिरफ्तारी एक अविश्वसनीय दस्तावेज पर आधारित है और हमसे छिपाई गई है। सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ की पीठ ने सिंघवी को एक ईमेल भेजने को कहा और इस पर गौर करेंगे।

Related Articles

Back to top button