Featuredदेशसामाजिक

एक साल बाद इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन पीरियड, कई गुना तेज स्पीड से बढ़ाएगा बैंक बैलेंस

वेब डेस्क। धन के दाता शुक्र एक साल बाद स्वराशि तुला में प्रवेश करने जा रहे हैं. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है और इस दौरान कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. ये योग सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करता है. बता दें कि 18 सितंबर को शुक्र अपनी स्वराशि तुला में गोचर करेंगे, इस दौरान मालव्य नामक राजयोग का निर्माण हो रहा है.

 

बता दें कि राजयोग के निर्माण से कई राशियों के जीवन में खुशियां आ सकती हैं. इस दौरान कई राशि वालों के लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. करियर और बिजनेस में इन राशि वालों को अपार सफलता मिलेगी. धन लाभ हो सकता है. जानें मालव्य राजयोग बनने से किन राशि वालों को बंपर लाभ होगा.

 

 

मालव्य राजयोग से होगा इन राशि वालों को लाभ

मेष राशि

बता दें कि शुक्र इस राशि के सातवें स्थान पर विराजमान होने जा रहे हैं. ऐसे में मालव्य राजयोग का निर्माण इसी भाव में हो रहा है. व्यापार और नौकरी में इन राशि वालों को लाभ होगा. वहीं, करियर के क्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी. प्रमोशन के साथ वेतन में भी वृद्धि होगी. अगर आप नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो इस दौरान सफलता मिल सकती है. ऑफिस में चले आ रहे वाद-विवाद से आग भड़क सकती है. व्यापारी वर्ग को भी इस समय लाभ हो सकता है. बिजनेस डील साइन कर सकते हैं. वाहन, पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. वैवाहिक जीवन भी अच्छा रहने वाला है.

तुला राशि

 

ज्योतिष अनुसार इस राशि के लग्न भाव में मालव्य राजयोग का निर्माण होने वाला है. अपनी ही राशि में होने से शुक्र कई गुना ज्यादा बलशाली होगा. ऐसे में इस राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा. लंबे समय से रुके काम एक बार फिर शुरू होंगे. पैंसों की तंगी से छुटकारा मिलेगा. ऐसे में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय के नए स्तोत्र खुलेंगे. करियर के क्षेत्र में भी अपार सफलता की प्राप्ति होगी. अगर कहीं निवेश करने दा रहे हैं, तो इस समय निवेश कर सकते हैं. दांपत्य जीवन और लव लाइफ अच्छी रहेगी.

धनु राशि

बता दें कि इस राशि के ग्याहरवें भाव में मालव्य राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. ये समय धनु राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. इस दौरान अपार धन लाभ होगा. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. बिजनेस की बात करें, तो आपको मेहनत का फल मिलेगा. पदोन्नति के साथ सैलरी में अच्छी बढ़त देखने को मिलेगी. नए दोस्त बन सकते हैं. इसके साथ ही वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रहेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button