Featuredक्राइमछत्तीसगढ़

Acb Raid Update : कैश, FD सहित लाखों के निवेश..पढ़े एसीबी ने क्या क्या जब्त किया विशेष…

रायपुर। बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू के ठिकानों पर हुए छापों से लाखों रुपये की संपत्ति का खुलासा हुआ है।

Acb Raid Update : रायपुर। बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू के ठिकानों पर हुए छापों से लाखों रुपये की संपत्ति का खुलासा हुआ है। एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) ने अपने आधिकारिक बयान में जानकारी दी है कि टीआर साहू के बिलासपुर और कवर्धा स्थित घर और कार्यालय में सर्च की कार्रवाई की गई है। सर्च के दौरान काफी कैश, गहने, एफडी और एलआईसी में निवेश के दस्तावेज मिले हैं।

Acb Raid Update : एसीबी की तरफ से कहा गया है कि जिला शिक्षा अधिकारी, बिलासपुर के विरूद्ध अनुपातहीन सम्पत्ति का एफआईआर दर्ज और सर्च कार्यवाही एंटी करप्शन ब्यूरो को जिला शिक्षा अधिकारी टीकाराम साहू के खिलाफ अनुपातहीन सम्पत्ति की शिकायत प्राप्त हुई थी। शिकायत की जांच एवं संपत्ति के गोपनीय सत्यापन के बाद अपराध कमांक 30/2024, धारा-13(1) बी, 13 (2) भ्र.नि.अ. 1988 यथासंशोधित 2018 का अपराध दर्ज कर आज तड़के सुबह उनके बिलासपुर और कवर्धा स्थित निवास स्थान तथा कार्यालय में सर्च कार्यवाही की गई।

 

Acb Raid Update : सर्च कार्यवाही के बाद शिकायत में उल्लेखित रायपुर, बिलासपुर और कवर्धा स्थित अचल संपत्तियों के दस्तावेज के अतिरिक्त कैश, गहने, एफडी और एलआईसी में लाखों रुपये के निवेश से संबंधित दस्तावेज भी जब्त किए गए। मामले में विवेचना जारी है। आपको बता दें कि जिला शिक्षा अधिकारी टी.आर. साहू कवर्धा में बीईओ भी रह चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button