Featuredक्राइमदेश

BJP councilor: अवैध वसूली के आरोप में बीजेपी पार्षद की पिटाई, वीडियो वायरल होने पर पार्टी ने भेजा नोटिस, तीन महिलाओं समेत 4 के खिलाफ FIR

न्यूज डेस्क। BJP councilor: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी पार्षद अरविंद वर्मा पर पैसे ऐंठने का आरोप लगाने के बाद सार्वजनिक स्थान पर उसकी पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है. बीजेपी पार्षद को पीटने के आरोप में अब पुलिस ने तीन महिलाओं और एक पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

BJP councilor:भोपाल के वार्ड क्रमांक 48 से पार्षद अरविंद वर्मा पर हमला करने वाली तीन महिलाओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसके बाद पार्षद की मुश्किलें बढ़ गईं. भाजपा ने अरविंद वर्मा को नोटिस भेजकर तीन दिन में स्पष्टीकरण मांगा है, जबकि पार्षद ने सोमवार को एक वीडियो बयान में दावा किया कि यह घटना एक साजिश थी.

 

BJP councilor:चुनाभट्टी थाने की इंस्पेक्टर भूपेंद्र कौर सिंधु ने रविवार को पीटीआई को बताया कि पार्षद अरविंद वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने पारस मीना, उनकी पत्नी और मां के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मीना परिवार की एक और महिला पर भी पार्षद की पिटाई, गाली-गलौज और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है.

उधर, पुलिस को पारस मीना की ओर से भी शिकायत मिली है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि बीजेपी पार्षद उनसे जबरन वसूली कर रहा था. इंस्पेक्टर भूपेंद्र कौर सिंह ने बताया कि अब इस मामले की जांच की जा रही है.

BJP councilor:रविवार को पार्षद अरविंद को भाजपा की भोपाल जिला इकाई ने नोटिस जारी कर दिया. जिसमें भोपाल बीजेपी के प्रमुख सुमित पचोरी ने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा है. अरविंद वर्मा को तीन दिन में साक्ष्य और दस्तावेजों के साथ लिखित जवाब देना है और अगर वह जवाब देने में विफल रहते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

सोमवार को एक वीडियो बयान में वसूली के आरोपों से घिरे पार्षद अरविंद वर्मा ने दावा किया कि एक व्यक्ति ने हमले की योजना बनाई थी और अपने परिवार की महिलाओं से इसे अंजाम दिलवाया.

अरविंद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, ‘वह व्यक्ति वहां मौजूद था. मैं अनुसूचित जाति समुदाय से हूं और अपने परिवार में अकेला इंजीनियर हूं. मैं ऐसी किसी हरकत (महिलाओं को छेड़ने) में शामिल नहीं हूं. वे मेरे अतिक्रमण विरोधी रुख के कारण मुझसे रंजिश रखते थे और मेरे खिलाफ साजिश रच रहे थे.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button