Uncategorized

Bollywood actress Hema Malini: हेमा मालिनी पहुंचीं रायगढ़, बोलीं- OTT में परोसी जा रही है अश्लीलता पर कही ये बात..

रायगढ़। Bollywood actress Hema Malini: सुप्रसिद्ध सिने तारिका, नर्तकी और मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी शनिवार की शाम चक्रधर समारोह में नृत्य नाटिका की प्रस्तुति देने रायगढ़ पहुंची हैं। इस दौरान हेमा मालिनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, ओटीटी प्लेटफार्म पर वास्तविकता के नाम अश्लीलता परोसी जा रही है, इस पर लगाम लगाने की जरूरत है।

 

Bollywood actress Hema Malini: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही फिल्मों में अश्लीलता परोसी जा रही है, जिसकी वजह से उसे परिवार के साथ बैठकर देखा नहीं जा सकता। शास्त्रीय संगीत और नृत्य में फ्यूजन के प्रयोग पर उन्होंने कहा कि, बदलते परिवेश के साथ म्यूजिक में भी थोड़ा बदलाव हुआ है, लेकिन संगीत की आत्मा नहीं मरनी चाहिए। शास्त्रीय संगीत को आगे बढ़ाने के लिए चक्रधर समारोह जैसे और भी आयोजन होने चाहिए।

 

Bollywood actress Hema Malini: हेमा मालिनी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार है। मोदी जी भी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पर्याप्त फंड उपलब्ध करा रहे हैं। यही वजह है कि, छत्तीसगढ़ में विकास दिखने लगा है। सीएम विष्णु साय भी प्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं।

 

Bollywood actress Hema Malini: भाजपा सांसद ने कहा कि खास तौर पर बस्तर क्षेत्र में आदिवासियों के विकास के लिए अच्छा काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि, उनकी शुरुआत नृत्य से हुई। इसी वजह से फिल्मों में भी आना हुआ और अब राजनीति में जाकर लोगों की सेवा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मथुरा की सांसद होने के नाते उनकी पहली प्राथमिकता क्षेत्र के विकास की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button