छत्तीसगढ़

CG Crime: अक्षत अग्रवाल हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी का होगा नार्को टेस्ट, कोर्ट से मिली इजाजत

 

CG Crime: Narco test will be done on the accused arrested in Akshat Agarwal murder case, permission granted by court

अम्बिकापुर। CG Crime: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर नगर में स्टील कारोबारी महेश केडिया के पुत्र अक्षत अग्रवाल के हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी का पुलिस नार्को टेस्ट कराएगी। न्यायालय ने इसके लिए अनुमति दे दी है।

CG Crime: थाना गांधीनगर अंतर्गत हत्या के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी संजीव मण्डल उर्फ भानू द्वारा मृतक अक्षत अग्रवाल की हत्या के कारण के संबंध में तथ्यात्मक व पूर्ण जानकारी प्राप्ति एवं नये सूत्र प्राप्त करने के लिए आरोपी का नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग तथा पोलीग्राफ टेस्ट की अवश्यकता महसूस होने पर थाना गांधीनगर पुलिस द्वारा न्यायालय के समक्ष प्रतिवेदन पेश कर अनुमति मांगी गई थी, जिस पर न्यायालय द्वारा गिरफ्तार आरोपी का नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग तथा पोलीग्राफ टेस्ट किये जाने के संबंध में अनुमति प्रदान की गई है, मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

 

CG Crime: बता दें कि अक्षत अग्रवाल हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी जिस तरीके से फिल्मी स्टोरी बता रहा है कि अक्षत ने खुद अपने हत्या के लिए उसे सुपारी दी थी और वह 50 हजार रुपए नगद, सोने का चेन व ब्रेसलेट लेने के बाद उसने उसकी तीन गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस फिल्म स्टोरी पर किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा।

 

CG Crime: पुलिस उसे जेल में भेजने के बाद 3 दिन की रिमांड पर भी लिया था, फिर भी आरोपी नहीं टूटा और वही स्टोरी बार-बार दोहरा रहा था, जिसके बाद पुलिस ने न्यायालय से उसका नार्को टेस्ट करने की अनुमति मांगी, इस पर न्यायालय ने अनुमति प्रदान किया। अब नार्को टेस्ट के बाद इस हत्याकांड की मुख्य वजह व बड़ा खुलासा होने की संभावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button