Featuredक्राइमदेश

स्‍पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने मारा छापा, आपत्‍तिजनक हालत में मिले लोग

प्रयागराज। सिविल लाइंस बस अड्डे के पास स्थित बिल्डिंग में चल रहे चार स्पा सेंटर पर शुक्रवार रात पुलिस ने छापेमारी की। यहां 20 लोग पकड़े गए, जिसमें 13 युवतियां व सात युवक शामिल हैं। इसमें कई आपत्तिजनक स्थिति में थे। स्पा सेंटरों से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं।

बिल्डिंग के दूसरे तल पर कई स्पा सेंटर लंबे समय से संचालित हैं। सिविल लाइंस पुलिस को शुक्रवार रात जानकारी मिली कि इन स्पा सेंटरों में अनैतिक गतिविधियां संचालित हो रही हैं। जानकारी एसीपी श्वेताभ पांडेय को दी गई। पुलिस ने पूरी तैयारी के साथ चार स्पा सेंटरों में छापेमारी की।

पुलिस से बचने के लिए वह बाहर की तरफ भागने लगे, जिस पर उनको पकड़ लिया गया। तीन युवतियों ने खुद को कमरे में बंद कर लिया, लेकिन पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर सभी को बाहर निकला। कमरे से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं। 13 युवतियां व सात युवकों को थाने लाया गया।

युवतियों से पूछताछ हुई तो बताया कि वह प्रयागराज, कुशीनगर, वाराणसी के साथ ही दिल्ली की रहने वाली हैं। यहां वह काफी समय से काम कर रही हैं। स्पा सेंटर के मालिकों का नाम भी बताया गया। कितना कमीशन मिलता है, इसकी भी जानकारी दी गई।

 

पकड़े गए युवकों में दो ने बताया कि वह स्पा सेंटर के मैनेजर हैं। जबकि अन्य गोलमोल जवाब देते रहे। मैनेजरों व युवतियों ने स्पा सेंटर के मालिकों का जो मोबाइल नंबर पुलिस को दिया, वह सभी स्विच आफ थे। डीसीपी नगर दीपक भूकर का कहना है कि 20 युवक-युवतियां पकड़े गए हैं। अभी पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button