Featuredकोरबासामाजिक

Korba : एक और हादसा… नेशनल हाइवे 130-बी पर फिर हुआ एक्सीडेंट.. घायलों का अस्पताल में चल रहा उपचार..

कोरबा। कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर आज सुबह एक हादसा हो गया। वाहन की टक्कर से कार में सवार पूरा परिवार घायल हुआ है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना आज सुबह करीब 6:50 बजे की है। डायल 112 के सेंट्रलाइज्ड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर रायपुर से रोड एक्सीडेंट की सूचना पर बांगो कोबरा-1 की टीम तत्काल रवाना होकर नेशनल हाईवे-130 के ग्राम बंजारी (रमा देवी पेट्रोल पंप) के पास पहुंची। यहां एक कार क्रमांक CG.29.AC.5801 व वाहन क्रमांक MH.40.CD.2464 में जोरदार आमने-सामने से टक्कर हो गई थी जो मौके से फरार हो गया।

कार में सवार आहत व्यक्तियो में अजीत पाल 46 वर्ष, जयंती पाल उम्र 42 वर्ष, नवीन पाल उम्र 15 वर्ष व अभिनव पाल उम्र 18 वर्ष यह सभी अपने निवास स्थान प्रतापपुर से बेंगलुरु जा रहे थे जो रास्ते में सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक का शिकार हो गए थे सभी आहत व्यक्तियों को गंभीर चोटें आई थी जिसे 112 की टीम द्वारा आनन-फानन में कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकला गया और बेहतर उपचार हेतु मौके पर मौजूद हाईवे एंबुलेंस की मदद से पोड़ी उपरोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए रवाना किया गया। घटना की सूचना संबंधित थाना प्रभारी बांगो को दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button