Featuredक्राइमपुलिस

Breaking : शराब के नशे में धुत आरक्षक.. को SP ने किया निलंबित…

जांजगीर – चांपा । खोखसा ओवरब्रिज के ऊपर शराब के नशे में धुत यातायात आरक्षक ने बुलेट से कार और बाइक चालक को सामने से ठोकर मार दी। जिससे कार और बाइक क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में आरक्षक को भी चोट आई है। एसपी विवेक शुक्ला ने यातायात आरक्षक राजकुमार कंवर को निलंबित किया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार यातायात आरक्षक राजकुमार कंवर ड्यूटी खत्म कर अपनी बुलेट वाहन से चांपा से वापस जांजगीर की ओर आ रहा था। खोखसा ओवरब्रिज के ऊपर पहुंचा था इस दौरान कार को ठोकर मारने के बाद बाइक को ठोकर मार दी। ठोकर मारने के बाद वह बाइक सहित गिर गया जिससे उसे चोट आई है। वहीं कार और बाइक को भी नुकसान हुआ है।

घटना के बाद आरक्षक राजकुमार कंवर भागने की फिराक में था जिसे कार चालक और अन्य लोगों ने पकड़ लिया। जिस पर वह पुलिस में होने का रौब दिखाने लगा। वही उसके मुंह से शराब की दुर्गंध भी आ रही थी। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरक्षक को थाने लेकर आई। आरक्षक राज कुमार कंवर के खिलाफ शराब पीकर वाहन चलाते हुए राहगीरों को ठोकर मारने की शिकायत मिलने पर एसपी विवेक शुक्ला ने कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया और रक्षित केंद्र जांजगीर में संबद्ध किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button