BreakingFeaturedछत्तीसगढ़राजनीतिसामाजिक

Deori Tehsildar and police station TI suspended: देवरी तहसीलदार और थाना टीआई सस्पेंड, दौरे पर गृहमंत्री विजय शर्मा ने अफसरों को लगाई फटकार

बालोद। Deori Tehsildar and police station TI suspended: बालोद जिले के दौरे पर पहुचे उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कलेक्टोरेट परिसर में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। बैठक के दौरान उन्होंने कमियां पाए जाने पर सम्बंधित अधिकारिओं को जमकर फटकार भी लगाई।

 

Deori Tehsildar and police station TI suspended: बैठक में मार्री बंगला देवरी के तहसीलदार नीलकंठ जन बन्धु के खिलाफ किसानों से शिकायत मिलने के बाद उप मुख्यमंत्री ने तत्काल बैठक में उन्हें सस्पेंड कर दिया, इसी तरह गुरुर थाना प्रभारी डीके कुर्रे को लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन न कर पाने की वजह से निलंबित कर दिया गया है।

 

Deori Tehsildar and police station TI suspended: समीक्षा बैठक के बाद उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि उन्होंने लॉ एंड आर्डर ठीक नहीं करने पर एक थानेदार को सस्पेंड किया है, इसके अलावा किसानों से मिली शिकायत के बाद एक तहसीलदार को भी सस्पेंड किया गया है।

 

Deori Tehsildar and police station TI suspended: उन्होंने बताया कि यहां पर अनेक बातों के लिए आज सहमति हुई है। जिले में सभी लोगों के लिए आयुष्मान कार्ड बनाने, लोगों के लिए सोनोग्राफी की व्यवस्था करने और बालोद जिले के सभी मुख्यालयों में स्थित प्राइमरी स्कूलों में बायोमैट्रिक और सीसीटीवी कैमरा की व्यवस्था करने के लिए भी निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button