BreakingFeaturedछत्तीसगढ़सामाजिक

बस्तर कलेक्टर के सुरीले सुर..सोशल मीडिया में कर ट्रेंड,देखें VIDEO

रायपुर। बस्तर में तैनात कलेक्टर विजय दयाराम प्रशासनिक कार्यों के अलावा अपने सुर के लिए जाने जाते हैं। वे जिस तरह से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाहन करते हैं उतनी ही तन्मयता के साथ वह गाने भी गाते हैं।

 

बता दें कि साल भर पहले बस्तर में विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर कलेक्टर विजय दयाराम ने हल्बी में गीत गाया था। इस वीडियो एलबम का विमोचन पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने किया था जो काफी वायरल भी हुआ और लोगों का भी अच्छा रिस्पांस मिला।

अब एक बार फिर से उन्होंने एक गाना गया है। इस बार कलेक्टर ने 1995 में आई फिल्म बॉम्बे का ‘तू ही रे गाना’ तमिल और हिंदी मिक्स में गया है। उनके इस गाने को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है।

विजय दयाराम छत्तीसगढ़ कैडर के 2015 बैच के आईएएस है। वे मूलतः कर्नाटक के रहने वाले हैं। उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी छोड़कर यूपीएससी की तैयारी की और अपने दूसरे प्रयास में आईएएस के लिए चयनित हुए। वर्तमान में बस्तर जिले के कलेक्टर के रूप में अपनी सेवा दे रहे हैं। बता दें कि इसके पहले साल 2015-16 में रामानुजगंज एसडीएम व अल्प अवधि के लिए वाड्रफनगर और राजपुर एसडीएम भी रह चुके हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button