BreakingFeaturedकोरबाक्राइमछत्तीसगढ़पुलिस

Korba : पुलिस की मेहनत रंग लाई,टुकड़े- टुकड़े में मिले लाश की हुई शिनाख्त..पुलिस हिरासत में आरोपी, आज हो सकता है खुलासा……

कोरबा। कोरबा पुलिस के टीम की मेहनत रंग लाई है।पाली थाना के अंतर्गत मिले टुकड़े – टुकड़े लाश की शिनाख्त हो चुकी है। वसीम के हत्यारों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। सभवतः कल यानी शुक्रवार को मामले का खुलासा होगा।

पाली थाना अंतर्गत चैतमा चौकी के ग्राम गोपालपुर में बाँधापारा डेम में बोरियों में बांधकर टुकड़ों में फेंकी गई लाश की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली है। मृतक की पहचान मोहम्मद वसीम के रूप में होने के बाद रांची झारखंड से आए परिजन ने भी शिनाख्त कर ली है। आधार कार्ड व पासपोर्ट के जरिए मृतक की पहचान हुई है।

पहचान के बाद मृतक के भाई ने बताया कि वसीम ढाई साल पहले सऊदी गया था और वहीं कमाने खाने लग गया। उससे परिजनों की बातचीत अक्सर हफ्ता-10 दिन के अंतराल में होती रहती थी। वह छुट्टी लेकर घर आने वाला था लेकिन कब आएगा इसके बारे में परिजनों को नहीं बताया था। वह भारत कब लौटा, इसकी जानकारी परिजनों को नहीं है और यह भी नहीं पता कि वह रांची आने की बजाय कोरबा कैसे आ गया? पुलिस के द्वारा काफी कोशिश कर मृतक के अंगों को बरामद कर लिया गया है लेकिन धड़ अभी भी मिला नहीं है, जिसकी तलाश की जा रही है।

 

प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

 

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने का पता चला है जिसमें मृतक वसीम की सोशल मीडिया के जरिए विवाहित युवती से बात होती थी। वह सऊदी से भारत आया और दमनदीव से बिलासपुर पहुंचा। बिलासपुर में संभवत: उसने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया जिसकी जानकारी उसके पति को हो चुकी थी। यह बात भी पता चली है कि बिलासपुर मोपका के एक ढाबा में भोजन किया और यहां से जाने के बाद वसीम की हत्या कर शव को टुकड़ों-टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगा दिया गया। मृतक के रुपयों के लालच के कारण मिले सुराग के अलावा इस मामले में तकनीकी तौर पर मिले सबूतों के आधार पर अन्य आरोपियों को हिरासत मे लिया गया है। कोरबा पुलिस कल इस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button