क्राइमछत्तीसगढ़पुलिस

Jagdalpur Murder: डबल मर्डर से दहला शहर, दो लोगों की गला रेतकर हत्या, मौके पर पहुंचे एसपी, खूनी-खेल के बाद आरोपी फरार

Jagdalpur Murder: जगदलपुर:शहर के अनुपम चौक स्थित एक मकान में दो लोगों की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। एक युवक अधमरे हालत में मिला है। सभी गुप्ता परिवार के सदस्य है। बताया जा रहा है कि रात में विवाह समारोह के बाद जैसे ही वह घर लौटे तो अंदर मौजूद कुछ चोरों द्वारा उनके पिटाई कर दी गई।

Jagdalpur Murder: एक महिला और उनके बड़े बेटे की गला रेत हत्या कर दी गई तो दूसरे को हाथ पैर बांधकर डंडे से जमकर पिटाई की गई। पुलिस आशंका जता रही है कि उक्त घटना चोरों के द्वारा अंजाम दिया गया होगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। लोगों ने आशंका जताई है कि उक्त घटना चोरी से संबंधित है।

Jagdalpur Murder: घर के अंदर समान बिखरे पड़े हैं। हत्याकांड की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गए हैं. वहीं बस्तर एसपी ने मौके पर मोर्चा संभाल लिया है. यह घटना धरमपुरा रोड अनुपमा चौक के पास की है.

Jagdalpur Murder: मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के अनुपमा चौक निवासी गायत्री गुप्ता (50 वर्ष) अपने दो बेटों नीलेश गुप्ता (32 वर्ष) और नितेश गुप्ता (29 वर्ष) के साथ रहती थीं. वह घर के सामने छोटी सी दुकान चलाती थीं।

Jagdalpur Murder: तीनों बीती रात शादी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. करीब 11 बजे घर वापस लौटने के बाद रात को जब तीनों सोए हुए थे, तब अज्ञात हमलावरों ने पीछे दरवाजे से घर में घुसकर तीनों पर एक के बाद एक हमला कर दिया. इसमें मां और बड़े बेटे की तो मौके पर ही मौत हो गई, आरोपियों ने दूसरे बेटे नितेश को बंधक बनाकर उस पर ब्लेड से हमला कर दिया और उसे बाथरूम के पास मृत अवस्था में छोड़ दिया. इस खूनीखेल खेल के बाद आरोपी फरार हो गए.

Jagdalpur Murder: ऐसे हुआ हत्याकांड का खुलासा

Jagdalpur Murder: हर रोज की तरह आज सुबह जब आसपास के लोगों ने गायत्री गुप्ता को नहीं देखा तो घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन इसके बाद भी कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद लोगों को शक हुआ और उन्होंने डायल 112 को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही 112 की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि घर में मां-बेटे की लाश पड़ी थी. वहीं छोटा बेटा बाथरूम के पास घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button