BreakingFeaturedदेशसामाजिक

Deoghar building collapse: देवघर में तीन मंजिला इमारत गिरी, एक की मौत, मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका, NDRF मौजूद

देवघर(झारखंड)। Deoghar building collapse: झारखंड के देवघर में रविवार को शहर के सीता होटल के पास एक तीन मंजिला मकान गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। मृतक का नाम मनीष कुमार बताया जा रहा है।

 

 

Deoghar building collapse: जिला प्रशासन के साथ-साथ एनडीआरएफ की टीम मौके पर बचाव कार्य में लगी हुई है। अब तक 7 लोगों को निकाला गया है। अभी भी मलबे में 10 लोगों के फंसे होने की संभावना है।

 

Deoghar building collapse: जानकारी के अनुसार यहां रहने वाले सिताकांत झा के मकान में किरायेदार भी रहते थे। हादसे में आधा मकान ढह गया। मकान मालिक के परिवार सहित किरायेदार भी मलबे में फंसे हुए हैं। अब तक केवल मकान मालिक सहित पांच लोगों को निकाला गया है।

 

Deoghar building collapse: देवघर के डीसी विशाल सागर ने बताया कि जानकारी मिली है कि कुछ और लोग फंसे हैं, इसलिए बचाव अभियान चल रहा है। लोगों को जल्द से जल्द निकालने की हर संभव कोशिश की जा रही है।

Deoghar building collapse: प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यहां कुछ निर्माण कार्य शुरू किया गया था, शायद मकान उतना मजबूत नहीं था, जिसके कारण यह हादसा हुआ। फिलहाल हमारी प्राथमिकता लोगों की जान बचाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button