Featuredक्राइमदेश

कमरा नंबर-402 का पुलिस रूम का ‘राज’ ..पढ़े क्या है खास…

पटना: राजधानी पटना में पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाजी और क्रिकेट मैच में जुआ खेलने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ किया है। रूपसपुर थाना क्षेत्र के कोथवा में छापेमारी कर पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 24 मोबाइल, 4 लाख रुपये नकद और जुए से जुड़े कई दस्तावेज बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि ऑनलाइन सट्टेबाजी और क्रिकेट मैच में जुआ खेलने का धंधा पटना में तेजी से फैल रहा है। इसकी चपेट में आकर कई युवा बर्बाद हो रहे हैं और कुछ ने तो आत्महत्या तक कर ली है।

 

जुआ खेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश

पुलिस ने बताया कि ऑनलाइन सट्टेबाजी और क्रिकेट मैच पर जुआ खेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए दानापुर एएसपी के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी। इस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर रूपसपुर थाना क्षेत्र के कोथवा में राजेंद्र एनक्लेव फ्लैट संख्या 402 में छापेमारी की। यहां से 10 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से 24 मोबाइल, 4 लाख कैश और ऑनलाइन सट्टेबाजी और क्रिकेट मैच पर जुआ खेलने से जुड़े कई दस्तावेज बरामद हुए हैं। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

जुआ खेलने का धंधा पटना में काफी तेजी से फैल रहा
पुलिस ने बताया कि ऑनलाइन सट्टेबाजी और क्रिकेट मैच पर जुआ खेलने का धंधा पटना में काफी तेजी से फैल रहा है। इसके चपेट में आकर कई युवा बर्बाद हो रहे हैं। कई युवाओं ने तो कर्ज में डूबकर आत्महत्या तक कर ली है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे इस तरह के गैरकानूनी कामों से दूर रहें। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुख्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button