Featuredक्राइमछत्तीसगढ़

CG NEWS : प्रधानपाठक ने मध्यान भोजन की जानकारी लेने महिला को बुलाया कक्ष में, फिर किया… जुर्म दर्ज…

मांढर। रायपुर के विधानसभा थाना क्षेत्र में स्थित ग्राम मांढर के शासकीय नवीन प्राथमिक शाला में एक प्रधान पाठक ने स्कूल में खाना बनाने वाली महिला रसोइया से छेड़खानी की है। महिला की शिकायत के बाद विधानसभा पुलिस ने प्रधान पाठक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

बता दें कि ग्राम मांढर के शासकीय नवीन प्राथमिक शाला योगेंद्र नगर कुंद्ररापारा स्कूल की है। जहां शुक्रवार की दोपहर 2 बजे स्कूल में पदस्थ प्रधान पाठक पन्ना लाल मिर्झा शराब के नशे में चूर होकर स्कूल आया और स्कूल में खाना बनाने वाली महिला रसोइया को मध्यान भोजन संबंधित जानकारी लेने के लिए अपने कक्ष में बुला लिया। फिर अकेले का फायदा उठाकर आरोपी शिक्षक ने पहले महिला की हाथ पकड़ने लगा। महिला ने किसी तरह वहां से भाग कर घटना की आप बीती घर वालों को बताई। उसके बाद ग्रामीणों महिला तथा पीड़ित परिवार को लेकर विधानसभा थाना पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवाई।

24 घंटे दर्ज हुई एफआईआर

 

बता दे कि घटना के दिन ही देर शाम को पीड़ित परिवार वाले विधानसभा थाने में आरोपी प्रधान पाठक के खिलाफ में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उस दिन रिपोर्ट नहीं लिखी गई। उसके अगले दिन शनिवार को दोपहर 12 फिर पीड़ित परिवार तथा गांव वालों के साथ थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाने के गुहार लगाते रहे। लेकिन एफआईआर दर्ज करने में पुलिस वाले 24 घंटा का समय लगा दिए फिलहाल विधानसभा पुलिस ने आरोपी प्रधान पाठक पन्नालाल मिर्झा के खिलाफ में भारतीय न्याय संहिता धारा 74 मामला दर्ज हुआ है । फिलहाल आरोपी प्रधान पाठक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button