BreakingFeaturedक्राइमछत्तीसगढ़

BREAKING: ..जब वकील ने कोर्ट में पूछा सवाल..तो बौखलाए सरकारी ने बाबू कर दिया हमला, मामला पहुंचा थाने…

रायगढ़ । एक शादी ही कई लोग नहीं निभा पाते लेकिन सरकारी नौकरी वह भी मलाईदार विभाग में हो तो वह दूसरी शादी करने से भी नहीं हिचका जबकि मामला खुलने पर उसकी नौकरी भी जा सकती है। जब मामला कोर्ट पहुंचा तो वह वकील से ही उलझ गया और हमला कर दिया। ऐसे में जहां अब उसके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज हो गई वहीं अब सरकारी नौकरी भी हाथ से जाने वाली है।

 

मामला रायगढ़ के तहसील कार्यालय के बाबू गोविंद प्रधान का है जिसने एक पत्नी के रहते दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी ने कोर्ट की शरण ली और अपना वकील आशीष मिश्रा को बनाया। शनिवार 06 जुलाई को जब कोर्ट में आया तो वकील आशीष मिश्रा से पहली पत्नी के साथ समझौते का प्रस्ताव रखा जिसपर वकील मिश्रा ने उसे पहली पत्नी के मेंटीनेंस स्वरूप कुछ रकम हर महीना देने का प्रस्ताव दिया इस पर गोविंद प्रधान भड़क गया और वकील को गाली गुफ्तार देते हुए इनपर हमला करने की कोशिश करने लगा।

इसके बाद वहां और कई लोग आ गए और गोविंद प्रधान को पकड़ लिया। बहरहाल कोर्ट ने भी संज्ञान लेते हुए तत्काल चक्रधरनगर थाने को सूचित किया और आरोपी गोविंद प्रधान को पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब गोविंदा प्रधान पर जहां एफआईआर दर्ज की जा रही है वहीं उनकी नौकरी पर भी आंच आ सकती है।

 

इधर वकीलों ने भी वकीलों की सुरक्षा को लेकर एकजुट हुए और थाने पहुंचने लगे। वकील आशीष मिश्रा ने मुनादी को बताया कि हम समझौते प्रस्ताव की चर्चा कर रहे थे लेकिन वह भड़क गया और गुस्से में गलियां देते हुए हमला करने की कोशिश की। हमलोग अभी थाने में ही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button