Breakingक्राइमछत्तीसगढ़देश

SP के निर्देश पर सायबर सेल की बड़ी कार्रवाई.. हैदराबाद से महादेव सट्टा ऑपरेट करने 8 सटोरिये गिरफ्तार.. बड़ी मात्रा में मोबाइल, लैपटाप, एटीएम और पासबुक जब्त…

दुर्ग। महादेव ऑनलाइन सट्‌टा एप चलाने वालों पर लगातार कार्रवाई जारी है। दुर्ग की एसीसीयू टीम ने हैदराबाद में महादेव सट्टा एप का पैनल चलाने वाले भिलाई के 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमे दो नाबालिग शामिल हैं। एसीसीयू की एडिशनल एसपी ऋचा मिश्रा के नेतृत्व में तेलंगाना गई दुर्ग पुलिस की टीम ने सभी आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा। पुलिस सभी को रिमांड में लेकर दुर्ग आ गई है।

दरअसल एसीसीयू की टीम हैदराबाद एक मामले के आरोपियों को पकड़ने गई थी। वहां उन्हें पता चला कि सुपेला थाने में महादेव सट्टा मामले के आरोपियों का लोकेशन हैदराबाद में मिला है। इसके बाद क्राइम की टीम ने बताए गए लोकेशन में छापेमारी की तो वहां से 8 लड़के महादेव सट्टा एप का पैनल चलाते हुए रंगे हाथों पकड़े गए। ये सभी आरोपी भिलाई के कैंप, कुरुद और 18 नंबर रोड के रहने वाले हैं।

बड़ी मात्रा में मोबाइल, लैपटाप, एटीएम और पासबुक जब्त
जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने हैदराबाद से एक बड़े रैकेट को पकड़ा है, जिसका खुलासा आज दुर्ग पुलिस करेगी। आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में मोबाइल फोन, लैपटॉप, सट्टा का खाताबही, बैंक खाते, एटीएम और अन्य सामान जब्त किया गया है।आरोपियों में बी चंदू, ​​​​​​​वी चरण कुमार, अभिषेक वर्मा, हिमांशु चौहान, उदय, सुजीत कुमार साव समेत तीन नाबालिग शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button