Featuredदेशराजनीतिसामाजिक

Emergency फ‍िल्‍म के बहाने कंगना रनौत ने कांग्रेस को ललकारा..इस दिन होगी रिलीज…

न्यूज डेस्क। फिल्म अभिनेत्री से बीजेपी सांसद बनीं कंगना रनौत ने आपातकाल की बरसी (25 जून) पर अपनी नई फिल्म ‘इमरजेंसी’ र‍िलीज होने की तारीख घोष‍ित कर दी। उनकी यह फ‍िल्‍म आपातकाल पर ही आधार‍ित है।

फ‍िल्‍म र‍िलीज की तारीख बताते हुए कंगना ने दावा क‍िया क‍ि 6 स‍ितंबर को उनकी यह फ‍िल्‍म ‘कांग्रेस की काली करतूत’ दुन‍िया के सामने लाएगी।कंगना रनौत ने इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। इंद‍िरा गांधी ने ही 25 जून, 1975 को इमरजेंसी की घोषणा की थी।

 

 

कुछ महीने पहले कंगना को बीजेपी ने राजनीत‍ि में उतार कर लोकसभा चुनाव का ट‍िकट द‍िया और वह हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद बन गईं। उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को हराया।

अभिनेत्री का दावा- फिल्म बनाने के लिए घर, गहने गिरवी रखे
कंगना रनौत का कहना है कि जो लोग संसद में संविधान की किताब लेकर शोर मचा रहे हैं, आने वाली 6 सितंबर को उनकी काली करतूत सामने आएगी। उन्होंने दावा किया कि इमरजेंसी पर यह फिल्म ना बने इसके लिए उन्हें बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उनकी फिल्म रुकवा दी गई थी लेकिन उन्होंने अपना घर और गहने गिरवी रखकर इस फिल्म को बनाया है।

कंगना रनौत ने दावा किया है कि उन्होंने इस फिल्म में ऐसा ऑथेंट‍िक कंटेंट इस्तेमाल किया है कि उस पर कांग्रेस और गांधी परिवार के लोग सवाल ही नहीं उठा सकते। उन्होंने कहा कि यह फिल्म कांग्रेस के सारे काले चिट्ठों को खोल देगी।

कंगना रनौत ने न सिर्फ इमरजेंसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है बल्कि इस फिल्म का डायरेक्शन और इसे प्रोड्यूस भी उन्होंने ही किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button