Featuredक्राइमदेश

फार्म हाउस में चल रही थी रेव पार्टी, रात डेढ़ बजे पुलिस ने सादी वर्दी में मारा छापा, नशे में मिले 100 लड़के-लड़कियों को पकड़ा

इंदौर। पुलिस ने शनिवार रात हाईप्रोफाइल आफ्टर पार्टी पर दबिश दी। पार्टी में खुलकर ड्रग्स, गांजा और शराब का सेवन किया जा रहा था। इस दौरान कई लोग तो दीवार फांदकर फरार हो गए। करीब 100 लड़के-लड़कियों को पुलिस ने पकड़ लिया। मौके पर गांजा, गोगो पेपर और शराब मिली है। कई कार-बाइक भी जब्त हुई हैं।आयोजकों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

 

एसीपी (आजादनगर) आशीष पटेल के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि राला मंडल की तरफ देर रात युवक-युवतियां नशा करते हैं। करीब डेढ़ बजे एसीपी खुद सादे कपड़ों में पहुंचे और सुनसान जगह पर संदिग्ध कारों की जांच की तो बताया गया कि रिवेरा हिल्स फार्म पर आफ्टर पार्टी चल रही है।

जैसे ही पुलिस फार्म हाउस में पहुंची युवक-युवतियों ने दीवार कूद कर भागना शुरू कर दिया।एसीपी ने तत्‍कााल पुलिस कंट्रोल रूम को काॅल कर पुलिस बल बुलवाया और बस लगाकर सभी को बैठा लिया।

रेव पार्टी में लेस्बियन, गे, स्मगलर, हिस्ट्रीशीटर गुंडों सहित संभ्रांत परिवार की लड़कियां और लड़के शामिल हुए थे।फार्म हाऊस में रूम भी बने हुए हैं। यहां कई जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में थे और नशा कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार मौके से गांजा, शराब, गोगो पेपर, म्यूजिक सिस्टम जब्त हुआ है। पार्टी का आयोजन हितेश सिंघानी, रितेश यादव और सोनू ने किया था। पुलिस ने तीनों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

 

इवेंट करने वाली युवती से पूछताछ

पार्टी में ट्रेनी सैन्य अफसर भी शामिल हुए थे। इनके साथ पब-होटलों में पार्टी करने वाली युवतियां भी आई थीं।अफसर पुलिसकर्मियों से हुज्जत कर निकल गए। कशिश वाधवानी नामक युवती को हिरासत में लिया गया जो इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है।

कशिश ने पुलिस को बताया उसका काम लोगों को मैसेज करना और पार्टी में आमंत्रित करना था। उन्हीं लोगों को बुलाया जाता था जो पबों में नियमित पार्टी करने जाते हैं। कशिश कुछ ही घंटों के 15 हजार रुपये लेती है। उसने पोल डांसर, डीजे की व्यवस्था भी की थी।

फार्म हााउस संचालक की तलाश

पुलिस के मुताबिक मौके से कारें, बाइक जब्त की हैं। नशे की अवस्था में मिले युवकों के विरुद्ध कार्रवाई की है।युवतियों को नोटिस देकर छोड़ा गया है। आयोजकों के साथ साथ फार्म हाउस संचालक की भी तलाश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button