Featuredदेशराजनीति

पंकजा मुंडे का दिल्ली जाना, राजनीतिक पुनर्वास का संकेत, मोदी 3.0 कैबिनेट में होगी एंट्रल

मुंबई: 2019 विधानसभा के बाद इस साल लोकसभा चुनाव में हार का सामना करने वाली बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे के लिए अच्छी खबर है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली तीसरी सरकार के मंत्रिमंडल में पंकजा मुंडे का नाम शामिल होने की उम्मीद है। ऐसे संकेत हैं कि पंकजा का राज्यसभा में राजनीतिक पुनर्वास किया जाएगा और उन्हें मोदी कैबिनेट में शामिल किया जाएगा। दिल्ली से पंकजा मुंडे को बुलाया गया है। इसके बाद पंकजा मुंडे सुबह होते ही निकल गईं।

 

राज्यसभा सीटें होंगी खाली

दरअसल लोकसभा चुनाव जीतने वाले पीयूष गोयल, उदयनराजे भोसले, नारायण राणे जैसे उम्मीदवारों की राज्यसभा सीटें खाली हो जाएंगी। संभावना है कि पंकजा मुंडे को राज्यसभा देकर कैबिनेट में शामिल किया जाएगा। दिल्ली में एनडीए की बैठक आयोजित की गई है। उम्मीद है कि इस बार पंकजा को लेकर कोई बड़ा खुलासा सामने आएगा।

 

देखा जा रहा है कि संसदीय राजनीति में पंकजा मुंडे का सफर थोड़ा मुश्किल हो गया है। क्योंकि बीड लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन की ओर से बीजेपी उम्मीदवार पंकजा मुंडे को एक बार फिर हार से झटका लगा है। महाविकास अघाड़ी से NCP शरद चंद्र पवार के उम्मीदवार बजरंग सोनवणे ने पंकजा मुंडे को हराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button