Featuredदेश

Accident: चलती बस में लगी आग, 10 जिंदा जले, मथुरा-वृंदावन से लौट रहे थे पंजाब

मानेसर। Accident: हरियाणा के नूंह जिले में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर देर रात एक टूरिस्ट बस में आग लगने से 10 यात्रियों की झुलसकर मौत हो गई। जबकि 24 घायल हुए हैं। यह हादसा देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ। बस में सवार सभी पंजाब के रहने वाले थे, जो मथुरा-वृंदावन समेत अन्य धार्मिक स्थलों की यात्रा कर लौट रहे थे।

 

Accident: 10 मई को यात्रा पर निकले थे लोग

 

Accident: घायलों में से एक सरोज पुंज ने बताया कि 10 मई को एक टूरिस्ट बस किराए पर ली गई थी। सभी बनारस और मथुरा के दर्शन के लिए निकले थे। बस में 64 लोग सवार थे। जिनमें महिलाएं-बच्चे भी शामिल थे। यह सभी नजदीकी रिश्तेदार थे, जो पंजाब के लुधियाना, होशियारपुर और चंडीगढ़ के रहने वाले थे। 17 मई की रात वह दर्शन कर वापस लौट रहे थे। रात करीब डेढ़ बजे बस में अचानक आग लग गई।

 

 

Accident: वहीं, मीना ने बताया कि हम वृन्दावन से लौट रहे थे। देर रात करीब 1.30 बजे बस के पीछे से धुएं की गंध आई। एक मोटरसाइकिल सवार ने बस के पीछे आग की लपटें देखीं और उसका पीछा किया। आखिरकार वह बस तक पहुंचा और ड्राइवर को चेतावनी दी। बस को रोका गया। लेकिन तब तक आग फैल चुकी थी।

 

 

Accident: सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया ने 8 लोगों की मौत की पुष्टि की है। बताया कि हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

Related Articles

Back to top button