Breakingकोरबाक्राइमसामाजिक

Breaking: NTPC के T I कालोनी में दिनदहाड़े चोरी..दहशत में रहवासी…

0 चोरी की घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस

कोरबा। दर्री थाना के अंतर्गत आने वाले  NTPC के सी टाइप कालोनी के एक मकान से चोरों ने सोने चांदी के जेवरात की चोरी कर ली है। हाई सिक्योरिटी वाले कालोनी में हुए चोरी के बाद कालोनी में रहने वाले लोगो में दहशत का माहौल व्याप्त है। चोरी की सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

एकतरफा प्यार में लड़का-लड़की को मारी गोली, युवक ने खुद को भी किया शूट, तीनों की मौत

बता दें कि दर्री थाना के NTPC कालोनी में 6 टीआई के परिवार निवासरत है। यही वजह है इस कालोनी को टीआई कालोनी कहा जाता है। इस कालोनी में आज दोपहर को एक मकान में सोने चांदी के जेवरात की चोरो ने चोरी कर ली है। चोरी की घटना के बाद दर्री पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

चोर आंखों से सुरमा नही आंखे ही चुरा रहे

हम आंखो से सुरमा नहीं चुराते.. हम आंखें ही चुरा लेते हैं’अभिनेता राज कुमार के ये संवाद को अमल करते हुए जिले के चोर गिरोह टीआई कालोनी में सोने चांदी के जेवरात की चोरी कर पुलिस को चैलेंज कर रहे है।

एनटीपीसी कालोनी की सुरक्षा भगवान भरोसे

 

प्रेमी के चक्कर में पगलाई तीन बच्चों की मां, कहा पति और बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती हूं, खंभे पर चढ़ किया तांडव!

 

कहने को तो एनटीपीसी कालोनी में हाई सिक्युरिटी का प्रबंध है लेकिन यह सब कागजो में है। असल मे कॉलोनी में सीसीटीवी कैमरा बंद है या खराब है। यही नही कॉलोनी में सिक्युरिटी गार्ड भी तैनात है लेकिन वे भी चोरी रोकने में नाकाम है। इससे यह कहना अतिश्योक्ति नही होगा कि एनटीपीसी प्रबंधन सिर्फ और सिर्फ सिक्युरिटी के नाम पर खानापूर्ति कर रही है।

Related Articles

Back to top button