Breakingदेशसामाजिक

Jamtara Train Accident: ट्रेन में आग लगने की बात सुनकर डिब्बों से कूदे यात्री, 12 की मौत,मौके पर एम्बुलेंस और मेडिकल टीम रवाना

जामताड़ा। Jamtara Train Accident: झारखंड के जामताड़ा जिले में बुधवार शाम विद्यासागर रेल खंड के कालाझरिया के समीप ट्रेन की चपेट में आने से कई यात्रियों की मौत हो गई। जबकि कई लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। घटना में12 लोगों की मौत होने की बात सामने आई है, हालांकि मौतों की सही संख्या की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। जामताड़ा के डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि मेडिकल टीमें और एम्बुलेंस घटनास्थल पर भेज दी गई हैं।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार डाउन लाइन पर बंगलुरू- यशवंतपुर एक्सप्रेस गुजर रही थी। इस बीच लाइन के किनारे पर पड़ा गिट्टी का डस्ट उड़ने की वजह से चालक को ऐसा लगा जैसे ट्रेन में आग लग गयी हो। इस वजह से उन्होंने ट्रेन रोक दी।

ट्रेन में आग लगने की खबर से यात्रियों में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई यात्री ट्रेन से नीचे कूद गए। उसी समय अप लाइन में जा रही ईएमयू ट्रेन की चपेट में कई यात्री आ गए जिससे घटना स्थल पर ही सभी की मौत हो गई। हालांकि अभी तक कितनी यात्रियों की मौत हुई इसकी जानकारी नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

Related Articles

Back to top button