छत्तीसगढ़

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती कमलेश जांगड़े के लिए चौलेश्वर चंद्राकर ने मांगा जनता से आशीर्वाद, बोले फिर से एक बार मोदी सरकार…

जांजगीर। लोकसभा चुनाव में जिताने भाजपाई चुनाव प्रचार में जुट गए है। भाजपा नेता चौलेश्वर चंद्राकर ने आज जनता से श्रीमती कमलेश जांगड़े को जिताने का आशीर्वाद मांगते हुए एक बार फिर मोदी की सरकार बनाने मतदाताओं से अपील की है।

बता दें कि आज जाँजगीर लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी श्रीमती कमलेश जांगड़े के प्रचार में बीजेपी के प्रदेश नेता डाँ.चौलेश्वर चंद्राकर अपने गृह ग्राम सरहर में निकले भारी मतो से जीत दिलाने की संकल्प लिया। आज भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी के साथ ग्रामीण जन सैकडो साथियों के साथ पदयात्रा करते हुए बीजेपी के पक्ष में वोट माँग कर आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर आज चौलेश्वर चंद्राकर ने ग्रामीण जनों से अपील कर कहाँ कि क्षेत्रीय विधायक चरण दास महंत ने ने अपने भाषण में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने की बात कही हैं इस शब्द से क्षेत्र की जनता दुखी है ।

 

ऐसे नेताओ को सबक़ सिखाने की बारी है। नरेंद्र मोदी ने देश में राम मंदिर का निर्माण किया है अभी फिर से मोदी सरकार को देश की ज़रूरत हैं ।श्रीमती कमलेश जंगड़े ने अपने उद्बोधन में कहाँ कि मैं आपके ज़िला की बेटी हूँ किसानों के लिए महिलाओं के लिए, मजदूरो के लिए डबल इंजन की सरकार कार्य कर रही हैं।

 

हम सभी मोदी के परिवार है आप सब आशीर्वाद दीजिए। चुनाव प्रचार में चौलेश्वर चंद्राकर के अलावा, पूर्व विधायक खिलावन साहू, अभिनव तिवारी, जगेश राय, महावीर राठौर, केशव राठौर, आशा राठौर, संतोष कर्ष, शत्रुघन चंद्रा, श्रीमती रामेश्वरी चंद्रा, चूनामणि राठौर सहित सैकडो बीजेपी के नेता कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button