Featuredछत्तीसगढ़राजनीति

कौन है वह लेडी जिसे भूपेश बघेल ने कहा- भौजी हमारी SUPER CM,भाजपा ने किया पलटवार…

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से लगातार विपक्ष सवाल उठा रहा है कि सरकार कौन चला रहा है? छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया में एक ट्वीट किया है। अभी तक यह पता नहीं चल रहा था कि सरकार कौन चला रहा है? अब स्पष्ट है। वहीं, मीडिया से चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि अभी तक हम लोग खोज रहे थे कि सरकार कौन चला रहा है ओपी चौधरी, डेप्युटी सीएम, दिल्ली वाले या फिर बिहार वाले चला रहे हैं लेकिन अब पता चल गया है कि भौजी हमारी सुपर सीएम। आइए जानते हैं भूपेश बघेल ने किस भौजी की बात की है।

दरअसल, पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कौशल्या साय को राज्य की सुपर सीएम बताया है। कौशल्या साय छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पत्नी हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिय में वायरल हो गया है। इस वायरल वीडियो के बाद राज्य की सियासत तेज हो गई है। भूपेश बघेल पर बीजेपी ने पलटवार भी किया है। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कहा कि पूर्व सीएम किसी की निजी जिंदगी में घुस रहे हैं।

क्या है मामला

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पत्नी कौशल्या साय का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वायरल वीडियो में कौशल्या साय खुद को सुपर सीएम बता रही हैं। मीडिया से चर्चा करते हुए वह कहती हैं कि मैं बिना चुनाव लड़े एक क्षेत्र की विधायक और सांसद हूं। मैंने सैकड़ों लोगों को चुनाव लड़ाया और टिकट नहीं मांगी है। अब तो लोग मुझे छत्तीसगढ़ की सुपर सीएम कहते हैं। इस वीडियो को लेकर भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोला है।

 

बीजेपी ने किया पलटवार

भूपेश बघेल ने कौशल्या साय का यह वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। भूपेश बघेल की पोस्ट पर छत्तीसगढ़ बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने कहा- भूपेश जी, एक भोली-भाली आदिवासी महिला द्वारा मज़ाक में कही गई बातों को कपट पूर्वक पेश कर आप एक आदिवासी परिवार के निजी जीवन में घुस रहे हैं। पूरा छत्तीसगढ़ जानता है असली सुपर सीएम तो “आपकी सौम्या” थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button