Uncategorized

फीमेल डॉग हुई गायब तो पति के खिलाफ थाने पहुंची पत्नी, बोली- इसने ही कुछ किया है…

न्यूज डेस्क। पंजाब के जगरांव में एक गजब मामला सामने आया है, जहां अपने कुत्ते को इंसाफ दिलाने के लिए एक महिला ने अपने पति के खिलाफ ही शिकायत दर्ज करा दी। अमर उजाला ले चंडीगढ़ एडिशन में छपी खबर के मुताबिक, महिला का कहना है कि उसका पति उनकी फ़ीमेल डॉग को मारता-पीटता था और उसकी जान लेने की भी धमकी देता था।

लुधियाना के जरगांव के थाना सिटी के एसआई कुलविंदर सिंह के मुताबिक, राम नगर मोहल्ले की रहने वाली महिला जसनीत कौर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि करीब दस साल पहले उसका पति एक जर्मन शेफर्ड नस्ल की फीमेल डॉग लाया था। तब से वह हमारे साथ रह रही थी।

महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि जब भी घर में झगड़ा होता था तो उसका पति कुत्ते को घर से निकालने और उसे जान से मारने की धमकी देता था। उसका पति फीमेल डॉग को मारता-पीटता भी था जिसकी वजह से उसका कान खराब हो गया जिसका इलाज भी चल रहा था।

हॉस्पिटल से लौटी महिला तो घर में नहीं था जानवर
जसनीत कौर ने बताया कि पथरी के ऑपरेशन के लिए वह 25 जुलाई को फरीदकोट के सरकारी अस्पताल में दाखिल हुई। जब वह ऑपरेशन करा कर 30 जुलाई को वापस लौटीं तो घर में उनकी डॉग नहीं दिखाई दी। उसने अपने पति से पूछा तो उसने कुछ बताने की बजाय झगड़ा शुरू कर दिया।

डॉग के बारे में पूछने पर पति ने किया झगड़ा
महिला ने बताया कि अगले दिन भी जब उसने अपने पति से डॉग के बारे में पूछा तो उसके पति ने कुछ नहीं बताया। महिला का कहना है कि उसे पूरा यकीन है कि उसके पति ने उनकी डॉग को मौत के घाट उतार कर उसके शव को दफना दिया है या फिर वह उसे कहीं छोड़ आया है। आरोपी की पहचान सुरिंदरपाल सिंह के रूप में हुई है।

 

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी पति पर मामला दर्ज कर गायब जानवर की तलाश शुरू कर दी है। वहीं उसके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद महिला का पति घर से फरार हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button