Featuredदेशसामाजिक

अनन्त राधिका की शादी में VIP मेहमानों को मिला ये खास तोहफा.. कीमत ₹2 करोड़!

न्यूज डेस्क। एशिया के सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबनी शादी और राधिका मर्चेंट शादी (Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding) के बंधन में बंध चुके हैं. शुक्रवार 12 जुलाई 2024 को दोनों ने सात फेरे लिए. ग्रांड वेडिंग सेलिब्रेशन में जहां मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के देश-विदेश के मेहमान शामिल हुए, तो वहीं शुभ आर्शीवाद सेरेमनी में प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) समेत दिग्गज नेताओं और इंटरनेशनल हस्तियों ने अनंत और राधिका मर्चेंट को आर्शीवाद दिया. इस बीच अंबानी के वीआईपी मेहमानों और अनंत अंबानी के खास दोस्तों को शादी का खास तोहफा भी मिला, जो करीब 2 करोड़ रुपये कीमत का है.

VIP मेहमानों और करीबियों को मिला ये गिफ्ट

अंबानी फैमिली में हुए इस ग्रांड वेडिंग सेलिब्रेशन में देश-दुनिया की बड़ी हस्तियां तो जुटी हीं. अनंत अंबानी के दोस्तों ने भी जमकर धमाल मचाया. नाचते गाते इस जश्न में चार चांद लगाने वाले Anant Ambani Friends की लिस्ट में कई नाम शामिल रहे. इसमें मिजान जाफरी, शिखर धवन और हार्दिक पंड्या से लेकर वीर पाहाड़िया तक शामिल थे. अपने करीबी दोस्तों को अनंत अंबानी ने खास तोहफे में लग्जरी ब्रांड Audemard Piguet की घड़ियां दी हैं और इनकी कीमत करोड़ों में है.

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि अंबानी वेडिंग में शामिल सभी वीआईपी मेहमानों (Mukesh Ambani VIP Guests) को ये लग्जरी घड़ियां गिफ्ट में दी गई हैं. इनका मार्केट प्राइस लगभग 1.5 करोड़ रुपये से लेकर 2 करोड़ रुपये तक है और इन्हें अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास तौर पर मंगाया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button