Featuredदेशसामाजिक

VIDEO: लड़की का अश्लील डांस देख भड़के लोग..बोले अब रील बनाने…

न्यूज डेस्क। सोशल मीडिया के इस जमाने में लोगों के भीतर लाइक्स और फॉलोअर्स हासिल करने की होड़ हर दिन बढ़ रही है. वो इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. फिर चाहे उनकी हरकतों से अन्य लोगों को परेशानी ही क्यों न हो रही हो. लोग मेट्रो ट्रेन और रेलवे प्लेटफॉर्म समेत लगभग सभी सार्वजनिक स्थानों पर रील बनाने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जिसमें एक लड़की ट्रेन में नाचती हुई दिख रही है. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस मामले में रेलवे ने भी रिएक्ट किया है. RPF मुंबई डिवीजन ने ट्वीट कर लिखा, ‘जानकारी देने के लिए धन्यवाद. आवश्यक कार्रवाई के लिए मामले को संबंधित अधिकारियों के पास भेज दिया गया है.’ वायरल वीडियो में लड़की को भोजपुरी गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है. उसके और भी कई वीडियो सामने आए हैं. जिनमें वो मुंबई की लोकल ट्रेन और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CMST) स्टेशन पर नाचते हुए वीडियो बनाती दिखती है.

 

 

लोग लड़की की खूब आलोचना कर रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @mumbaimatterz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इससे कैप्शन में GRP पुलिस, DRM मुंबई और रेल मंत्रालय को टैग किया गया है.

 

वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है, ‘मुंबई लोकल में यात्री कभी शांति से यात्रा नहीं कर पाते, फेरी वाले, भिखारी और अब रील बनाने वाले.’ लोग पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि यही वो लड़की है, जो हर जगह उपद्रव कर रही है. एक बार इसे हिरासत में भी लिया गया था और चेतावनी देकर छोड़ दिया गया. उसे अब गिरफ्तार किया जाना चाहिए और मुंबई से बाहर करना चाहिए.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘अब समय आ गया है कि रेलवे के अधिकारी इन रील बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें.

Related Articles

Back to top button