Featuredकोरबाछत्तीसगढ़पुलिस

Korba के जुआरियों का बिलासपुर में बावनपरियो से इश्क लड़ाने का Video वायरल.. पुलिस जुटा रही जानकारी…

बिलासपुर । सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सीपत के जंगल का है। इसमें जुआ खेल रहे लोग बिलासपुर और कोरबा के हैं। फिलहाल पुलिस इस वीडियो की जांच की बात कह रही है। सीपत के क्षेत्र के जंगल में जुआरियों की महफिल सज रही है।

इसे शहर और कोरबा के कुछ लोग मिलकर संचालित कर रहे हैं। इसी दावे के साथ एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जाता है शहर के कुछ जुआरी कोरबा जिले के जुआरियों के साथ मिलकर सीपत क्षेत्र में कोरबा और बिलासपुर की सीमा से लगे जंगलों में बड़े पैमाने पर जुआ खेल रहे हैं। बारिश से बचने के लिए जंगल से लगे मकान में शरण ले लेते हैं। मौसम साफ रहने पर जंगल में जुआ चल रहा है। बताया जाता है कि सिरगिट्टी क्षेत्र में रहने वाले दो लोग मिलकर कोरबा के जुआरियों से संपर्क कर जुआ चलवा रहे हैं। इसका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि यह वीडियो कुछ दिन पुराना है। वर्तमान में जुआरी रात के समय जंगल में जुआ खेल रहे हैं। वायरल वीडियो में कुछ लोग जुआ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

बताया जाता है कि क्षेत्र में पुलिस से सेटिंग के चलते अब तक जुआरियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। अब थानेदार बदल जाने के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है। इधर पुलिस की ओर से इस मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कही जा रही है। वीडियो के आधार पर जुआरियों की पहचान की जा रही है। फिलहाल जुआरियों के संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button