Featuredकोरबासामाजिक

Korba: जन्मदिन मनाकर लौट रहे दो युवक ओवरब्रिज से नीचे गिरे ..दोनों की दर्दनाक मौत…

कोरबा। उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत भैंसमा मुख्य मार्ग पर जबरदस्त सड़क हादसा हो गया जहां बाइक सवार दो युवक ओवरब्रिज से 25 फिट नीचे गिर गए जहां दोनों की घटना जहा घटना स्थल पर ही दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई और युवकों को जिंदा समझ कर 112 के माध्यम से अस्पताल के लिए रवाना किया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पाली पडनिया निवासी 22 वर्षीय आकाश और 26 वर्षीय नितेश दोनों दोस्त थे आकाश का जन्म दिन मनाने दोस्तों के साथ गए हुए थे जहां दोनों सड़क हादसे का शिकार हो गए और दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गई। मृतक के चाचा रूप कुमार कंवर ने बताया कि आकाश का आज जन्मदिन है और वह अपने दोस्तों के साथ भैसमा के पास पिकनिक मनाने गया हुआ था नितेश और आकाश दोनों उसके स्पोर्ट्स बाइक में थे जहां उसने घूमने जाने के लिए उसे मांगा था। दोस्तों के साथ पिकनिक बनाकर वापस लौट रहे थे इस दौरान भैसमा ओवर ब्रिज के पास बाइक में तेज रफ्तार होने के कारण सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और ओवर ब्रिज से नीचे 25 फीट नीचे गिर गया जहां दोनों की मौके पर ही मौत हो गई फोन पर उसे जानकारी मिली कि 112 की मदद से अस्पताल ले जाया गया है जहां वह मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी हुई।

मृतक आकाश और नितेश एक ही गांव के रहने वाले है और और आकाश का बर्थडे मनाने उसके आसपास के दोस्त साथ गए हुए थे जहां स्पोर्ट्स बाइक में घूमने के नाम से निकले हुए थे और यह हादसा हो गया। इस घटना की जानकारी उरगा थाना पुलिस को दे दी गई है जहां पुलिस घटनास्थल पहुंच कर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाया और उनका बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जूट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button