Breakingदेशसामाजिक

Trainee IAS Pooja Khedkar: प्रशिक्षु आईएएस पूजा खेडकर के बाद उनकी मां को पुलिस ने थमाया नोटिस, जानें क्या है मामला

पुणे। Trainee IAS Pooja Khedkar: विवादों से घिरी प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मां मनोरमा दिलीप खेडकर को पुणे शहर पुलिस ने पिस्तौल पकड़कर एक किसान धमकाने वाले वीडियो सामने आने के बाद शो-कॉज नोटिस जारी किया है, जिसमें पूछा गया है कि उनका बंदूक लाइसेंस रद्द क्यों नहीं किया जाना चाहिए।

 

 

Trainee IAS Pooja Khedkar:बता दें कि एक दिन एक वीडियो सामने आया था जिसमें मनोरमा खेडकर एक किसान पर बंदूक तानते हुए दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया और टेलीविजन न्यूज चैनलों पर वायरल हो गया। वीडियो में, मनोरमा कुछ बाउंसर्स के साथ दिखाई दे रही हैं और एक पिस्तौल पकड़कर एक किसान के साथ बहस कर रही हैं, जो कथित रूप से विवादित भूमि पर खेती करने पर आपत्ति जता रहा है। यह घटना कथित तौर पर पुणे जिले के मुलशी तहसील के धडावली गांव में 5 जून 2023 को हुई।

 

Trainee IAS Pooja Khedkar:यह खबर वायरल होने के बाद वीडियो में दिख रहे 65 वर्षीय किसान पंढरीनाथ पसालकर ने पुणे ग्रामीण के पौड पुलिस स्टेशन में मनोरमा, उनके पति दिलीप खेडकर और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मनोरमा और अन्य आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 504, 506, 143, 144, 147, 148 और 149 तथा भारतीय शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

Trainee IAS Pooja Khedkar: इस मामले मेंपुणे शहर पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने बताया कि मनोरमा ने बंदूक लाइसेंस के नियमों और विनियमों का उल्लंघन किया और उनके गैर जिम्मेदाराना कार्य से आम नागरिकों की जान को खतरा हो सकता है। इसलिए, वह बंदूक लाइसेंस रखने के लिए उपयुक्त व्यक्ति नहीं हैं। इस बीच, पौड पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मनोज यादव ने कहा कि उन्होंने स्थल का पंचनामा किया और इस मामले में गवाहों के बयान दर्ज किए। हम सबूत इकट्ठा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button