Featuredकोरबाक्राइमपुलिस

Korba : कोतवाली से सटे ठेकेदार के सुने मकान में चोरी..टीआई बोले…

कोरबा। सिटी कोतवाली से सटे अग्रोहा मार्ग के सुने मकान को चोरो ने निशाना बनाते हुए चांदी की मूर्ति  और ज्वेलरी की चोरी कर ली है। इस घटना पर कोतवाली टीआई मोतीलाल पटेल ने कहा चोरी की जांच की जा रही है।

बता दें कि सिटी कोतवाली से सटे अग्रोहा मार्ग मे श्याम गोयल निवास करता है। 9 अगस्त को श्री गोयल परिवार के साथ 11 बजे सुबह घर में ताला लगाकर मैनपाट अम्बिकापुर घूमने चले गए। और घर पर कोई नहीं था। शाम करीब 4 बजे मैनपाट से वापस घर लौटे। घर के सामने के पहला गेट में लगे ताला को अपने पास रखे चाबी से पत्नी खोलकर घर के अंदर गई तो दूसरे सभी कमरे में लगा दरवाजा का ताला टूटा हुआ था। घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

 

ये मूर्तियां और ज्वेलरी ले भागे चोर

घर के ऊपर मंजिल में पूजा घर में रखा एक गणेश भगवान का चांदी का मूर्ति 500 ग्राम कीमती लगभग 50 हजार रूपये, एक लक्ष्मी मां का चांदी का मूर्ति वजन 500 ग्राम करीब किमती लगभग 50 हजार रूपये तथा चांदी का सिक्का जिसमें 10 ग्राम, 20 ग्राम, 100, ग्राम का सिक्का था वजनी करीब 2 किलोग्राम कीमती करीबन 1 लाख रूपये, सोने का छोटा मंगलसूत्र एक नग किमती 3000 रूपये, सोने का छोटा नथ कीमती 500 रूपये तथा ड्रेसिंग रूम में रखा 10000 रूपये नगद व एक जोड़ी स्केचर कंपनी का 9 नंबर का जूता कीमती करीबन 7000 रूपये, घर के विभिन्न हिस्से में लगा तीन नग सीसीटीवी कैमरा डीवीआर सहित कीमती करीब 30000 रूपये कुल कीमती करीब 2 लाख 50 हजार 500 रूपये को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है।

टीआई बोले – चल रही जांच

कोतवाली टीआई मोती पटेल ने कहा कि अज्ञात चोरो के विरुध्द बीएनएस की धारा 305 ( ए ) व 331 (4) के तहत जुर्म दर्ज कर पतासाजी किया जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा गया जिसमें एक लड़का नजर आ रहा है। फुटेज व अन्य सूचनाओं के आधार पर चोर की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button