Featuredदेशपेज 3

साउथ इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो 50 सेकंड के एड के लिए 5 करोड़ चार्ज करती हैं और इस एक्ट्रेस के पास 50 करोड़ का प्राइवेट जेट भी है.

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने बॉलीवुड में सिर्फ एक ही फिल्म की है. यह एक्ट्रेस 50 सेकंड के अपीयरेंस के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. इसके अलावा वह 50 करोड़ के प्राइवेट जेट की मालकिन भी हैं और वह एक आलीशान बंगले में रहती हैं. दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं, वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), प्रभास (Prabhas) और कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ कर चुकी हैं. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि नयनतारा (Nayanthara) है.

नयनतारा एक भारतीय एक्ट्रेस हैं, जो मुख्य रूप से तमिल फिल्मों के लिए काम करती हैं. उन्होंने दो दशकों से भी ज्यादा के करियर में 75 से ऊपर फिल्मों में एक्टिंग की है और वह भारती की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं.

नयनतारा ने मलयालम फिल्म मनासिनक्कारे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने अय्या, चंद्रमुखी, गजनी जैसी कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया.

एक्ट्रेस ने फिल्म बिल्ला में अपनी अपने रोल से स्टारडम हासिल किया, जो एक बड़ी हिट साबित हुई थी. 2010 में उन्होंने चार साउथ की अलग अलग भाषाओं वाली फिल्मों में किया था, जिसमें से अधुरस है, जो कि एक तेलुगु फिल्म है. दूसरे बॉडीगार्ड है, जो कि मलयालम भाषा फिल्म है, तीसरी सिम्हा है, जो कि तेलुगु में है, बॉस अंगिरा भास्करन तमिल भाषा की फिल्म है और सुपर कन्नड़ भाषा की फिल्म है. ये पांचो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थीं और इनके साथ उन्हें लेडी सुपरस्टार का कहा जाने लगा था.

एक्ट्रेस ने बीते साल शाहरुख खान की फिल्म जवान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने पुलिस ऑफिसर का रोल अदा किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था और यह फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी.

 

रिपोर्ट्स के अनुसार नयनतारा ने टाटा स्काई के लिए 50 सेकंड के एड के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जिसे तमिल तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ समेट 4 भाषाओं में 2 दिनों में शूट किया गया था.

 

बता दें कि नयनतारा भारत में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. वह प्रति फिल्म 10 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल नेटवर्थ 200 करोड़ रुपये है और उनके पास 50 करोड़ का प्राइवेट जेट भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button