Featuredक्राइमदेशसामाजिक

महिला ने बेरहमी से पति को चप्पल और थप्पड़ों से पीटा.. तारीख पर आए थे कचहरी..

न्यूज डेस्क।उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला ने कचहरी के गेट के सामने एक शख्स की चप्पल और थप्पड़ों से पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि पिटाई करने वाली महिला और पिटने वाला शख्स पति-पत्नी हैं. दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. जिसके सिलसिले में दोनों कोर्ट की तारीख पर आए थे. लेकिन यहां उनके बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद महिला ने पति की पिटाई कर दी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महिला बरेली के थाना इज्जत नगर क्षेत्र की रहने वाली है. उसकी शादी नौ साल पहले हुई थी. आरोप है कि शादी के बाद पति दहेज के लिए महिला को प्रताड़ित करता था और उसकी पिटाई करता था. इन सबसे तंग आकर महिला ने उस पर केस कर दिया. पति-पत्नी पिछले 6 साल से मुकदमा लड़ रहे हैं.

इस बीच बीते दिन जब महिला कचहरी पहुंची तो उसका पति से सामना हो गया, जहां कहासुनी के बाद महिला ने पति पर हमला कर दिया. उसने चप्पल और थप्पड़ों से पति की पिटाई कर दी. सरेआम इस पिटाई के चलते कचहरी गेट पर अफरातफरी मच गई.

 

महिला का कहना है कि तीन महीने पहले भी मारपीट हो चुकी है. पति ने उसकी पिटाई की थी. वहीं, कचहरी के सामने मारपीट की बात पता चलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और दोनों को पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गई. पूछताछ में पता चला कि दोनों के बीच 3 महीने में दूसरी बार मारपीट की घटना हुई है.

कॉलर पकड़कर पति को घसीटा, पीटा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिला अपने पति को कॉलर पकड़कर घसीट रही है. वह उसे थप्पड़ मारती है और अपनी चप्पल निकाल कर उसकी पिटाई करने लगती है. फिलहाल, पुलिस दोनों को पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई. हालांकि, समझा-बुझाकर और कानूनी कार्रवाई की चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया गया. घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button