छत्तीसगढ़

Sukma Naxal News: छोटेकड़वाल के जंगलों में सर्चिंग,भारी मात्रा में नक्सलियों के छिपाए हथियार और विस्फोटक बरामद

सुकमा। Sukma Naxal News: छत्तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित सुकमा जिले के किस्‍टाराम थाना क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने छोटेकड़वाल के जंगलों में सर्चिंग के दौरान नक्सलियों द्वारा छिपाए गए हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद किए हैं। बरामद किए गए सामान में एक भरमार बंदूक, डेटोनेटर, कोर्डेक्स वायर, पटाखे, स्पीकर, बैटरी और नक्सली बैनर शामिल हैं।

Sukma Naxal News:जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों ने किस्टाराम थाना क्षेत्र के डब्बामरका कैंप और 208 कोबरा वाहिनी की टीम के साथ मिलकर छोटेकेड़वाल, सिंगनमड़गू, कामाराम और आसपास के जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया। सुबह करीब 7 बजे, जैसे ही सुरक्षा बल छोटेकेड़वाल के जंगल में पहुंचे, नक्सली अपनी गतिविधियों को देखकर भाग गए। सर्चिंग के दौरान, नक्सलियों के ठिकाने से छिपाए गए हथियार और अन्य सामग्री बरामद की गई।

Sukma Naxal News: इससे पहले मंगलवार को कोंटा और किस्टाराम क्षेत्र में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर, सीआरपीएफ और जिला बल की संयुक्त टीम ने दुलेड़ और मुकराजकोण्डा क्षेत्रों में सर्चिंग अभियान चलाया। इस दौरान, पांतादुलेड़ के पास एक छह किलो का पाइप बम बरामद किया गया, जिसे बम निरोधक दस्ते ने निष्क्रिय कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button