Featuredदेशसामाजिक

stone pelting in Ganesh Utsav in Bhiwandi: भिवंडी में गणेश विसर्जन के दौरान मूर्ति पर पथराव, आरोपियों की गिरफ्तारी तक मूर्ति विसर्जन नहीं करने पर अड़े प्रदर्शनकारी

भिवंडी। stone pelting in Ganesh Utsav in Bhiwandi: महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी में गणपति विसर्जन चल समारोह में देर रात हंगामा हो गया। हिन्दुस्तानी मस्जिद के पास भगवान गणेश की प्रतिमा पर पथराव की अफवाह से लोग भड़क गए और 2 गुटों में जमकर झड़प हुई। स्थिति को नियंत्रित करने पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। फिलहाल, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रदर्शनकारी का कहना है कि जब तक सभी आरोपियों को पुलिस नहीं पकड़ लेती, मूर्ति विसर्जन नहीं किया जाएगा।

 

stone pelting in Ganesh Utsav in Bhiwandi: जानकारी के अनुसार, अनंत चतुर्दशी के मौके मंगलवार को देर रात महाराष्ट्र समेत पूरे देश में धूमधाम से गणपति विसर्जन का कार्यक्रम हुआ, लेकिन ठाणे के भिवंडी में गणपति विसर्जन के दौरान हंगामा हो गया। यहां वंजारपट्टी नाका स्थित हिंदुस्तानी मस्जिद के बाहर चल समारोह के स्वागत के लिए मंडप बनाया गया था। मोहल्ला कमेटी और स्थानीय लोग गणेश मंडल के स्वागत को जुटे थे, तभी किसी ने पत्थर फेंका जिसके बाद लोगों में आक्रोश भड़क गया।

 

stone pelting in Ganesh Utsav in Bhiwandi: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भिवंडी में देर रात 12 बजे के भगवान गणेश को विसर्जन के लिए घुंघट नगर से नदीनाका कामवारी नदी ले जाया जा रहा था, लेकिन गणेश जी की मूर्ति जैसे ही वंजरपट्टी नाका से गुजरी, पता चला कि हिन्दुस्तानी मस्जिद के पास कुछ लड़कों ने मूर्ति पर पथराव कर दिया है। यह भी बताया गया कि पत्थरवाजी से मूर्ति खंडित हो गई। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button